डमटाल में टेंपो में मृत मिला युवक

Shimla Bureau Updated Sun, 17 Sep 2017 10:39 PM IST

डमटाल (कांगड़ा)। पुलिस चौकी डमटाल के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग पर छन्नी बेली के नजदीक एक टेंपो में सोये युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रोहित कुमार (23) निवासी गांव बौड़ तहसील नूरपुर के रूप में हुई है। रोहित सब्जी बेच कर आजीविका कमाता था। जानकारी के अनुसार डमटाल पुलिस चौकी में शनिवार देर शाम युवक के मामा तिलक राज ने शिकायत दर्ज करवाई कि उनका भांजा अपना टेंपो निरंकारी सत्संग भवन छन्नी के नजदीक सुबह से खड़ा करके उसमें सोया हुआ था और उसकी मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप चंद शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन शुरू की। पुलिस ने टेंपो को भी अपने कब्जे में ले लिया। चौकी प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही युवक की मौत के कारणों का पता चलेगा। डीएसपी नूरपुर मेघनाथ चौहान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा हमलावर और फिर...

कांगड़ा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कलेजा कांप उठेगा। यहां रतन चंद नाम का एक आदमी दीवान चंद नाम के व्यक्ति के घर जबरन घुस आया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने कुल्हाड़ी से दीवान चंद पर वार कर दिया।

3 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen