बजरी पर फिसली स्कूटी, महिला घायल

ब्यूरो/अमर उजाला, करनाल Updated Thu, 01 Dec 2016 12:55 AM IST
Scotty skidded on gravel, the injured woman, Grunda, Karnal
बजरी पर फिसली स्कूटी, महिला घायल - फोटो : Amar Ujala
 गांव गढ़ी मुल्तान के पास एलिवेटेड हाईवे दुपहिया वाहन चालकों के लिए हादसों का कारण बना हुआ है। बुधवार की सुबह कोहरे के कारण बजरी पर बाइक फिसलने से एक महिला स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि बाइक फिसलने से लगभग डेढ़ दर्जनभर बाइक सवार चुटहिल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही एनएच-4 मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महिला को सीएचसी में भर्ती करवाया, जहां से उसे करनाल अस्पताल रेफर कर दिया गया। बुधवार की अलसुबह पानीपत निवासी पूजा देवी अपनी स्कूटी पर सवार होकर करनाल से पानीपत की ओर जा रही थी, तो गढी मुल्तान के पास ऐलिवेटिड हाईवे पर उखड़ी बजरी के कारण स्कूटी फिसल गई।
जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घरौंडा में उपचार के बाद करनाल रेफर कर दिया। इतना ही नही कोहरे के कारण दृश्यता कम होने व हाईवे पर उखड़ी बजरी न दिखाई देने की वजह से लगभग दर्जनभर बाइक सवार हादसे का शिकार होते रहे। वाहन चालकों का कहना है कि धुंध का मौसम शुरू हो चुका है, लेकिन हाईवे अथॉरिटी लापरवाह बना हुआ है। हाईवे पर जगह-जगह सड़क उखड़ चुकी है। वाहन चालकों ने बताया कि हजारों की संख्या में दुपहिया वाहन ऐलिवेटिड हाईवे से गुजरते हैं और हाईवे पर सड़क उखड़ी होने के कारण कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस प्रकार की लापरवाही से कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। हाईवे अथॉरिटी की इस प्रकार की लापरवाही किसी भी बड़े हादसे को अंजाम दे सकती है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

शहीद की पत्नी ने बेटे संग करवाया मुंडन, ये है वजह

करनाल में गेस्ट टीचरों ने समान काम समान वेतन की मांग को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदेश स्तरीय रैली निकाली। इस विरोध में एक शहीद की पत्नी नैना यादव ने अपने आठ साल के बेटे साथ मुंडन करवाया।

12 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen