विज्ञापन
विज्ञापन
UP Board Result 2019 UP Board Result 2019

एचएसएससी पेपर लीक मामले में दुर्जनपुर निवासी विजय पूनिया गिरफ्तार, अभी दो की नहीं हो पाई गिरफ्तारी

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Fri, 07 Sep 2018 12:28 AM IST
ख़बर सुनें
एचएसएससी पेपर लीक मामले में दुर्जनपुर निवासी विजय पूनिया गिरफ्तार
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला ब्यूरो
जींद। पिछले दिने हुए एचएसएससी पेपर लीक मामले में सीएम फ्लाइंग ने उचाना के दुर्जनपुर निवासी विजय पूनिया को गिरफ्तार किया है। सीएम फ्लाइंग विजय पूनिया को हिसार लेकर गई है। विजय पूनिया पर नौ युवकों को नौकरी दिलाने के लिए फंसाने का आरोप है। इसमें उसने दो लाख रुपये कमीशन भी कमाया था। विजय को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बाकी आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।
जानकारी के लिए एचएसएससी पेपर लीक मामले में नरवाना के सुरेश, दिनेश उर्फ बोबी, दुर्जनपुर निवासी विजय पूनिया व जींद निवासी कृष्ण खटकड़ का नाम सामने आया था। पुलिस ने इनके खिलाफ पांच अप्रैल 2018 को मामला दर्ज किया था। इसमें पैसे लेकर नौकरियां लगवाने के मामले में नरवाना का सुरेश कस्बे में ही दिनेश उर्फ बोबी के जरिए एचएसएससी में सेटिंग करता था। पैसों के बदले नौकरी पाने के इच्छुक लोगों से पद के हिसाब से पांच से 21 लाख रुपये तक लिए जाते थे। नरवाना के उदयपुर निवासी जूनियर लेक्चरर सुरेश ने पूछताछ के दौरान बताया था कि बडनपुर में उसने नियुक्ति के बाद नरवाना के पटेल नगर में मकान लिया था। घर के नजदीक ही दिनेश उर्फ बोबी का मेडिकल स्टोर है। इसके चलते दोनों में दोस्ती हो गई। दिनेश ने एचएसएससी में सेटिंग होने की बात कहते हुए नौकरी लगवाने की बात कही थी। उसके बाद सुरेश ने दिनेश से कई लोगों को मिलवाया और पैसे लेकर नौकरियां लगवाईं। सुरेश ने पूछताछ में यह भी बताया कि पहली नौकरी पांच लाख रुये देकर लगवाई थी, लेकिन उसके बाद उन लोगों ने बड़े पदों पर नौकरियां लगवाने के लिए 21 लाख रुपये तक लिए। पूछताछ में खुलासा हुआ कि भर्ती के दौरान सुरेश कुमार ने अपने दोस्त दुर्जनपुर निवासी विजय पूनिया के जरिए 9 युवकों को जाल में फंसाया। सभी से नौकरी के नाम पर पांच-पांच लाख रुपये लिए। इसमें 2 लाख 50 हजार सुरेश ने रखे थे और 2 लाख रुपये विजय पूनिया को बतौर कमीशन दिए थे। रात को सीएम फ्लाइंग के डीएसपी राजबीर सैनी ने छापा मारते हुए विजय पूनिया को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया
सीएम फ्लाइंग के डीएसपी राजबीर सैनी ने कहा कि इस मामले में सुरेश की उसी समय गिरफ्तारी हो गई थी। इसमें दिनेश उर्फ बोबी, विजय पूनिया व जींद निवासी कृष्ण खटकड़ की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। रात को विजय पूनिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। बाकी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Recommended

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम
UP Board 2019

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?
ज्योतिष समाधान

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jind

जेजेपी पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप गिल ने छोड़ी पार्टी

जेजेपी पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप गिल ने छोड़ी पार्टी

25 अप्रैल 2019

विज्ञापन

करनाल में कांग्रेस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने साधा निशाना, लोगों से पूछा ये सवाल

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। देशभर में सभी सियासी दलों के नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। रविवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। देखिए ये रिपोर्ट।

7 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election