बाइक में तेल डलवाने के बहाने पंप की रेकी कर लूटे एक लाख

Rohtak Bureau Updated Sat, 11 Nov 2017 01:22 AM IST
अमर उजाला ब्यूरो
बहादुरगढ़।
मातन गांव स्थित सूर्यांश पेट्रोल पंप की शुक्रवार को बाइक पर सवार दो युवक पेट्रोल डलवाने के बहाने रेकी कर गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही मांडौठी चौकी से पुलिस ने मौके पर पहुंच पंप पर लगे कैमरों की फुटेज खंगालते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार गांव मातन के सूर्यांश फिलिंग स्टेशन पर दोपहर करीब दो बजे के बाइक पर दो युवक पहुंचे। युवकों ने पहले बाइक में पेट्रोल डलवाया और फिर अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया। उस दौरान पंप पर मैनेजर अजय कुमार के अलावा दो अन्य कर्मचारी और थे। एक कर्मचारी बाथरूम की तरफ गया हुआ था तो दूसरा रसोई में काम कर रहा था।
इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने मैनेजर के पास जाकर पिस्तौल निकालकर उसे धमकाते हुए पैसे देने की मांग की। साथ ही पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पिस्तौल देखकर मैनेजर घबरा गया और अपने हाथ की नकदी युवकों को दे दी। इसके बाद बदमाश युवकों ने मैनेजर से पास में रखी अलमारी से भी पैसे निकालकर देने को कहा। मैनेजर ने अलमारी में रखी कुछ नकदी भी उन्हें दे दी। मैनेजर के अनुसार दोनों बदमाश उससे करीब सवा लाख रुपये लूटकर गांव छारा की और फरार हो गए। बदमाश युवकों की उम्र करीब 25-30 वर्ष के बीच आंकी जा रही है। पंप कर्मियों ने बाद में इसकी सूचना 100 नंबर कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम से सूचना पाकर मांडोठी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मांडोठी चौकी से कार्यवाहक प्रभारी जितेंद्र कुमार के अलावा, थाना सदर से पुलिस अधिकारी, डीएसपी हंसराज और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची।

खंगाली जा रही पेट्रोल पंप पर लगे कैमरों की फुटेज
पुलिस ने मामले की शुरूआती दौर जांच में पेट्रोल पंप पर लगे कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। लेकिन खास बात यह है कि फुटेज में बाइक सवार युवकों के चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहे। लेकिन दिन-दहाड़े रेकी करके की गई पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों के चेहरे पहचानने का प्रयास कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के चेहरों की पहचान करके उनकी धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

क्या कहते हैं अधिकारी
मामले में एएसपी हिमांशु गर्ग का कहना है कि पंप के कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान के प्रयास जा रहे हैं। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


- दिन दहाड़े मातन गांव में सूर्यांश फिलिंग स्टेशन पर हुई वारदात
- वारदात ने किए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े
- दो युवक एक मोटरसाइकिल पर पहुंचे

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

राम मंदिर का समर्थन करने वाली मुस्लिम महिला का घर फूंका

अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन करने वाली माजिदपुरा की इकरा के घर में सोमवार रात कट्टरपंथियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

17 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper