बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

व्योमकेश बख्शी में इसलिए विलेन नहीं बने आमिर खान

Updated Wed, 11 Mar 2015 12:39 PM IST
विज्ञापन
Aamir is Not the Villain in Detective Byomkesh Bakshy
ख़बर सुनें
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'व्योमकेश बक्शी' का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं आमिर खान इस फिल्म में विलेन बनते-बनते रह गए।
विज्ञापन


ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने मुंबई में फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी एक इवेंट में ये बताया।

दिबाकर ने कहा, "मैंने फ़िल्म में खलनायक का प्रस्ताव आमिर खान को दिया था। हम इस रोल के लिए एक दमदार कलाकार को लेना चाहते थे जो अपने दम पर दर्शकों को खींच सके। लेकिन आमिर ने विनम्रतापूर्वक हमारा प्रस्ताव ठुकरा दिया।"


कौन है विलेन?
दिबाकर ने बताया कि बाद में उन्हें पता चला कि वो 'धूम-3' में भी नेगेटिव शेड वाला किरदार निभा रहे हैं, शायद इस वजह से उन्होंने 'व्योमकेश बक्शी' के विलेन का रोल नहीं किया।

हालांकि आमिर के इनकार के बाद फिल्म में विलेन का रोल किसने निभाया, ये दिबाकर ने नहीं बताया। उन्होंने कहा, "ये एक सस्पेंस थ्रिलर है। हम अभी विलेन का चेहरा नहीं दिखा सकते।"सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म तीन अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म के दूसरे ट्रेलर में फिल्म का थ्रिलर रोमांच पैदा कर रहा है। व्योमकेश की भूमिका में सुशांत अलग ही गेटअप में नजर आ रहे हैं। हालांकि दूसरे ट्रेलर में भी विलेन का दीदार नहीं हो पाया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X