विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

गाजियाबाद

शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020

अजब दहेज हत्या केस का गजब खेल, मृत विवाहिता हुई प्रेमी के साथ बरामद, ससुरालियों ने ली राहत की सांस

पुलिस की सतर्कता से चार लोग दहेज हत्या के मामले में जेल जाने से बच गए। पुलिस ने तकरीबन छह महीने बाद विवाहिता और उसके प्रेमी को बुलंदशहर खुर्जा से बरामद कर लिया। विवाहिता अपने तीसरे प्रेमी मेरठ निवासी युवक के साथ शादी कर खुर्जा में रह रही थी। उसकी बरामदगी के बाद पहले पति नईम और उसके परिवार वालों ने राहत की सांस ली।

जौनपुर जिले के केराकत क्षेत्र के ग्राम मई निवासी कल्लू हाशमी ने अपनी पुत्री खुशबू की शादी 2014 में थाना बदलापुर क्षेत्र के ग्राम पुरानी बाजार निवासी नईम हाशमी के साथ की थी। 2017 में खुशबू अपने भतीजे के साथ मायके चली गई।

इसी बीच देवरिया जिले के पैना निवासी नौशाद नामक युवक का उसके मोबाइल पर मिस काल आया और दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। दोनों में प्रेम हो गया। नौशाद गाजियाबाद रहता था। खुशबू परिवार वालों को बिना कुछ बताए उसके पास गाजियाबाद चली गई। दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। इसी बीच उसका प्रेम मेरठ निवासी भरत नामक एक युवक से हो गई। वह भरत के साथ-साथ बुलंदशहर जिले के खुर्जा में आकर रहने लगी।
... और पढ़ें

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक घर और होटलों में दोस्तों संग करता रहा दुष्कर्म

मोदीनगर के भोजपुर थानांतर्गत एक गांव में किशोरी से तीन साल तक सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव के मजदूर के यहां पड़ोस के गांव के युवक का काम से घर आना जाना है। आरोप है कि तीन साल पहले मजदूर की 16 साल की बेटी को घर पर अकेला देखकर युवक ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

जिसके बाद आरोपी लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता रहा। आरोप है कि धीरे-धीरे आरोपी का दुस्साहस बढ़ता गया और उसने नशीला पेय पदार्थ देकर शहरों के होटलों में दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई।
... और पढ़ें

बुलंदशहर का 50 हजारी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद में डायमंड फ्लाईओवर के पास लूट करके भाग रहे बदमाशों की केंद्रीय विद्यालय कट के पास कविनगर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से 50 हजारी बदमाश रहे कुख्यात नितिन का साथी गोली लगने से घायल हो गया, हालांकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। सिपाही व बदमाश को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि रविवार रात कविनगर थाना पुलिस केंद्रीय विद्यालय कट के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने वायरलेस सैट पर सूचना दी कि बाइक सवार दो बदमाश डायमंड फ्लाई ओवर के पास एक व्यक्ति से लूट करके भागे हैं।

चेकिंग कर रही टीम ने उक्त नंबर की बाइक देख रुकने का इशारा किया तो उस पर सवार दो युवक पुलिस पर फायरिंग करते हुए रहीसपुर रोड की तरफ भाग निकले। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चला दी।

पैर में गोली लगने से एक बदमाश जमीन पर गिर पड़ा, जबकि उसका साथी फरार हो गया। बदमाशों की गोली लगने से सिपाही प्रवीण भी घायल हो गया। घायल बदमाश थाना अगौता, बुलंदशहर के गांव पवसरा निवासी सोहनवीर उर्फ सोनू पुत्र सत्यप्रकाश है। उसके कब्जे से तमंचा, दो जिंदा व दो खोखा कारतूस के अलावा डायमंड फ्लाई ओवर के पास से लूटे गए पर्स व पांच हजार रुपये बरामद हो गए।

एसपी सिटी ने बताया कि फरार बदमाश यूसुफ निवासी नाहल थाना मसूरी है, जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोहनवीर सहारनपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके 50 हजारी बदमाश नितिन का साथी है। उसने नितिन व अन्य साथियों के साथ मिलकर अगौता क्षेत्र में पेट्रोल पंप, सर्राफ व सरिया व्यापारी से लूट की थी। सोहनवीर पर स्याना, मसूरी, कविनगर व, नोएडा फेस-टू थाने में लूट व हत्या की कोशिश के नौ मुकदमे दर्ज हैं।
... और पढ़ें

यूपी में खून का काला कारोबार, तीन हजार में एक यूनिट, नशे के लिए रिक्शा चालक दे रहे रक्त

शहर में खून का काला कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। शहर में ऐसा गिरोह सक्रिय है जो जरूरतमंदों से पैसे वसूलकर खून बेच रहा है। बिना डोनर के ब्लड ग्रुप बताकर खून ले लीजिए। गिरोह का नेटवर्क कुछ लैब से कई अस्पतालों तक है। नशे का शौक पूरे करने के लिए कुछ लोग अपना खून बेच रहे हैं। दलाल 700 रुपये से लेकर एक हजार रुपये तक में खून खरीदकर उसे जरूरतमंदों को ढाई से तीन हजार रुपये में बेच रहे हैं।

ऐसे खुला खून के कारोबार का राज

संभल जिला निवासी हर्ष अलीगढ़ से 13 नवंबर को गाजियाबाद रेलवे जंक्शन पर उतरे। उन्होंने राकेश मार्ग के लिए रिक्शा किया। रिक्शा में बैठने के बाद उन्होंने एक व्यक्ति को फोन मिलाया और कहा हेलो... सर मैं खून के लिए काफी परेशान हो चुका हूं। अस्पताल में भर्ती बहन को खून की जरूरत है और मेरे पास पैसे भी नहीं हैं। गाजियाबाद में अपने रिश्तेदार से रुपये लूंगा। तब कहीं से व्यवस्था करूंगा। इसी दौरान जिस रिक्शे में हर्ष बैठे हुए थे उसके चालक ने कहा कि साहब खून के लिए परेशान मत हो। मैं दो जगह से खून की व्यवस्था करा सकता हूं। रिक्शा चालक ने दो लोगों को कॉल किया और उन्हें रेलवे स्टेशन के पास बुला लिया। बाइक पर आए दो युवकों ने कहा कि तीन हजार रुपये में एक यूनिट मिल जाएगी। आप जरूरतमंद मरीज का ब्लड ग्रुप बता दीजिए। जो ग़्रुप होगा उसी का खून मिल जाएगा।


साहब लैब से है सेटिंग मिलेगा अच्छा खून

रिक्शा चालक ने कहा कि यह दोनों बाइक सवार युवक रिक्शा चालक, ऑटो चालक और कुछ युवाओं के संपर्क में रहते हैं। जिन लोगों के पास नशे का शौक पूरा करने के लिए पैसे नहीं होते हैं। उनका 700 से 1000 रुपये में खून खरीदते हैं। उनको किसी लैब पर ले जाते हैं। वहां से खून निकलवाकर इन्हें बेच देते हैं। कुछ युवा महंगे शौक करने के लिए ब्लड बेच देते हैं। इसलिए इन लोगों के पास खून की कभी कमी नहीं रहती। रिक्शावाले ने बताया कि दलाल लैब के साथ जरूरतमंद से मिले पैसे बांट लेते हैं। जो ग्राहक लाता है उसे भी 100 से 200 रुपये उसे भी दे देते हैं। रिक्शा चालक ने दो यूनिट खून 6 हजार रुपये में दिलवा दिया। नाम पूछने पर उसने अपना नाम और मोबाइल नंबर हर्ष को नहीं दिया।

अस्पतालों तक है नेटवर्क

खून का यह खेल केवल लैब तक ही सीमित नहीं है। यह गिरोह काफी बड़ा है। सूत्रों का कहना है कि अस्पतालों तक खून जाता है। दलाल अस्पतालों के आसपास भटकते रहते हैं। जिन लोगों पर खून की व्यवस्था नहीं हो पाती है। उन लोगों से रुपये लेकर खून बेच दिया जाता है। यह स्थिति तब है जब सरकार ने सरकारी अस्पतालों में खून की व्यवस्था निशुल्क कर दी है। अपने साथ किसी भी ब्लड ग्रुप का रक्तदाता लाओ और संबंधित ब्लड ग्रुप का खून ले जाओ।
इस तरह का मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। यदि कोई शिकायत मिलती है तो उसके आधार पर ड्रग विभाग को लिखा जाएगा। ड्रग विभाग ही इन पर कार्रवाई करेगा। - डॉ. एनके गुप्ता, सीएमओ
 
सरकारी ब्लड बैंक में पर्याप्त खून की व्यवस्था है। ब्लड बैंक के निरीक्षण के दौरान रक्तदाता का मोबाइल नंबर और आधार कार्ड देखते हैं। कुछ लोगों से फोन पर बात करके जानकारी करते हैं। अब इस तरह की घटना अफवाह रह गई हैं। यदि फिर भी ऐसा हो रहा है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। - पूरन चंद, ड्रग इंस्पेक्टर
... और पढ़ें
ड्रग्स की लत ड्रग्स की लत

गढ़मुक्तेश्वरः ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

गाजियाबाद से सटे गढ़मुक्तेश्वर में गुरुवार सुबह एक भयावह हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को गढ़मुक्तेश्वर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस जोरदार टक्कर से ऑटो में बैठी सवारियां घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां तीन लोगों की मौत हो गई।

वहीं चार घायलों का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं घायलों के परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।
... और पढ़ें

गाजियाबादः पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, फैली सनसनी

जानलेवा बारिश का पूर्वांचल में कहर, अब तक 37 लोगों की मौत, बनारस-चंदौली में सबसे ज्यादा गईं जान

पूर्वांचल में बारिश का कहर जारी है। लगातार हो रही बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। अब बारिश जानलेवा हो गई है। वाराणसी में भी रविवार दोपहर को कच्चा मकान गिरने से दो बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई। सोनभद्र, चंदौली और गाजीपुर जिले में रविवार सुबह मलबे में दबकर एक-एक की मौत हो गई। बलिया में भी शनिवार रात में भी दो लोगों की मौत हुई है। इससे पूर्वांचल में पिछले चार दिनों में अब तक 37 लोगों की जान चली गई।

सबसे ज्यादा जान चंदौली और वाराणसी जिले में गई हैं, यहां अब तक छह-छह लोगों की मौत हो गई है। बलिया, मिर्जापुर, गाजीपुर पांच-पांच लोगों की मौत हुई है। आजमगढ़, में चार लोगों की जान गई। भदोही में तीन और मऊ, जौनपुर, सोनभद्र में एक-एक की मौत हुई है।



सोनभद्र में रविवार की सुबह कच्चा मकान ढहने से चोपन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसोई के कुरकटिया टोला में ऋषि कुमार(5) पुत्र रामजियावन की मौत हो गई। पूर्वांचल जिलों के दर्जनभर से ज्यादा गांवों में बिजली संकट गहरा गया है। शनिवार को वाराणसी में 107, जौनपुर में 51.5, मिर्जापुर में 115 और आजमगढ़ में 154.1 मिमी बारिश हुई है। वाराणसी, मिर्जापुर और आजमगढ़ मंडल में 250 से अधिक कच्चे मकान गिर गए।

बलिया में अब तक पांच की मौत
बलिया के भीमपुरा थाना क्षेत्र के केवलवीर गांव में जानकी प्रसाद(55) वर्ष की दीवार गिरने से उसके मलबे में दबकर मौत हो गई है। गड़वार थाना क्षेत्र के रतसड़ अमडरिया मार्ग पर विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से देवनाथ शर्मा(90) की घटना स्थल पर मौत हो गई।

शनिवार को तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खेवसर गांव के रघुबर नगर की है। वहां दिनेश राजभर की पत्नी धाना देवी (32) अपने पुत्र दीपू(11), दीपेश(04) और रुपेश(02) को लेकर कच्चे मकान में सोई थी। बारिश की वजह से शनिवार की सुबह लगभग 4 बजे कच्चा मकान अचानक धराशायी हो गया, जिसमें चारों लोग दब गए। सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया। चिकित्सकों ने दीपू को मृत घोषित कर दिया। बाकी की हालत गंभीर बनी हुई है।
... और पढ़ें

ढाबे पर खाना खत्म होने पर पुलिस वाले ने की फायरिंग, हुआ निलंबित

वाराणसी में बारिश से गिरा मकान।
कविनगर थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन के सामने हरसांव गांव के पास ढाबे पर खाना खत्म हुआ तो पुलिसकर्मी ने ढाबा मालिक पर हमला कर दिया और गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली ढाबा मालिक को छूकर निकल गई। घटना शुक्रवार देर रात की है। 

ढाबा मालिक ने आरोप लगाया कि 100 नंबर पर सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ढाबा मालिक को ही धमकाना शुरू कर दिया। कहा कि समझौता कर लो नहीं तो अंजाम भुगतने पड़ेंगे। 

सोशल मीडिया पर मामला वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आ गई। एसएसपी ने मामले की जानकारी कर आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। साथ ही कविनगर थाने में सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कविनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि मुजफ्फरनगर के रहने वाले पुलिस कर्मी संदीप बालियान की तैनाती पुलिस लाइन में है। वह शुक्रवार रात करीब 10 बजे खाना लेने पुलिस लाइन के सामने हरसांव स्थित लालू ढाबे पर गया था। उस समय तक खाना खत्म हो चुका था। उसने खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन ढाबा मालिक आजाद ने मना कर दिया। इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। 

ढाबा मालिक की बात सुनकर आरोपी सिपाही संदीप अपना आपा खो बैठा। पहले उसने गाली-गलौज की और फिर ढाला मालिक पर पिस्टल निकालकर दो फायर कर दिए। आरोप लगाया है कि एक फायर जमीन पर किया। जबकि दूसरा फायर आजाद के ऊपर किया। 

गोली आजाद को छूते हुए पीछे बिजली के बोर्ड में जा घुसी। गोली की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई। पीड़ित ने तत्काल 100 नंबर पर सूचना दी। कुछ ही देर बाद डायल-100 पहुंच गई। पहले उन्होंने मामला पूछा। 

जब पुलिसकर्मियों को जानकारी हुई कि उनके ही साथी ने फायरिंग की है। उन्होंने ढाबा मालिक हो ही धमकाना शुरू कर दिया। उसके बाद आरोपी पुलिस लाइन चला गया और डायल 100 की गाड़ी भी लौट गई। कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित भी शांत हो गया। वह समझ गया था कि पुलिस का मामला है। यहां न्याय नहीं मिलेगा।
 
... और पढ़ें

वाराणसी सहित इन जिलों में हुईं आपराधिक घटनाएं, जानें कौन सी हैं वो खबरें

वाराणसी सहित आसपास के जिलों में आपराधिक मामले में कम नहीं हो रहे हैं। आजमगढ़ जिले के अंबारी में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष पर जमीन कब्जाने का आरोप लगा है, तो वहीं चंदौली में नकली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारा है। जौनपुर जिले में भी दो छात्रों की गोमती नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं वाराणसी में एक उचक्के को रुपयों से भरा बैग भागने के चक्कर में लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली पर जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप लगा है। आजमगढ़ जिले के अंबारी एसडीएम ने फिलहाल निर्माण रुकवाकर जांच का आदेश दिया है।

क्लिक कर पढ़ें खबर : 
आजमगढ़ : औवेसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर जमीन कब्जाने का आरोप, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

जौनपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के अचला देवी घाट के पास सोमवार को सुबह करीब 10 बजे गोमती नदी में नहाते समय इंटर मीडिएट के दो छात्र नदी में डूब गए। नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई।

क्लिक कर पढ़ें खबर : जौनपुर : गोमती नदी में डूबकर दो छात्रों की मौत, गोताखोरों ने निकाले शव ... और पढ़ें

गाजीपुर : दूसरे लड़के के साथ देख बहन को पहले जमकर पीटा, उसके बाद हाथ-पैर बांधकर गंगा में फेंका

गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा में सोमवार को प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज दो भाइयों ने पहले अपनी बहन की बेरहमी से पिटाई की और इसके बाद हाथ-पैर बांधकर बहन को यूपी-बिहार की सीमा पर बक्सर पुल से गंगा में फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने दोनों भाइयों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव निवासी प्रेमराम के घर रविवार को उसकी बेटी अकेली थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक उससे मिलने आया। किसी पड़ोसी ने युवक के आने की जानकारी प्रेमराम की पत्नी और बेटों को दे दी। इसके बाद प्रेमराम के बेटे सोनू और धन्नू घर पहुंचे जिन्हें देखते ही युवक भाग निकला।


ये भी पढ़ें : 
ठेकेदार आत्महत्या : पीडब्ल्यूडी के कई अधिकारियों पर गिरी गाज, सात कर्मचारी हुए सस्पेंड

इसके बाद दोनों भाइयों ने 15 वर्षीय बहन की बेरहमी से पिटाई की। सोमवार को किसी साधन से उसे बक्सर गंगा पुल पर ले गए और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर बहन गंगा में फेंक दिया। यह देख पुल से गुजर रहे कुछ लोगों ने शोर किया। इस पर लोगों ने दौड़कर दोनों भाइयों को पकड़ लिया और गोलंबर पर स्थित पिकेट पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
... और पढ़ें

हापुड़ः पुलिस चौकी से कुछ दूर बदमाशों ने भाजपा नेता को मारी गोली

हापुड़ के धौलाना के सपनावत पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर सोमवार सुबह सरेआम एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से जहां पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, वहीं प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

गौरतलब है कि धौलाना के भाजपा मंडल महामंत्री करनपुर जट्ट निवासी राकेश शर्मा रोजाना की तरह बाइक पर स्कूल पढ़ाने जा रहे थे। इसी बीच कुछ कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। राकेश शर्मा की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।
... और पढ़ें

सैन्य विमान के 250 करोड़ के पार्ट्स से लदा ट्रक लूटने की कोशिश 

स्विफ्ट सवार बदमाशों ने सैन्य विमान के करीब 250 करोड़ के पार्ट्स से लदे ट्रक को लूटने की कोशिश की। आर्मी का सामान देखकर बदमाशों ने ट्रक तो मौके पर छोड़ दिया, लेकिन चालक और ट्रांसपोर्ट के मुंशी को कार में बंधक बनाकर ले गए। दोनों को लूटने के बाद उन्हें चलती कार से फेंककर बदमाश फरार हो गए।

रविवार को तहरीर मिलने पर सिहानी गेट थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली कैंट से एक ट्रक आर्मी के यूएवी (मानव रहित विमान) के पार्ट्स लेकर इंफाल के लिए चला था। रात करीब दो बजेे सिहानी गेट थाना क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक रोक चालक और मुंशी को गन प्वाइंट पर ले लिया।

पूछताछ में ट्रक में लदा माल सेना का बताने पर बदमाश ट्रक वहीं छोड़ कर चालक व मुंशी को कार में डालकर ले गए और उनसे साढ़े 19 हजार रुपये, एटीएम कार्ड,ड्राइविंग लाइसेंस अन्य दस्तावेज लूटकर दोनों को राजनगर एक्सटेंशन में फेंक दिया। 

सोसायटी गार्ड के मोबाइल से दी सूचना
चालक अनिल चौहान निवासी सिकंदराराव (हाथरस) व मुंशी अकुल कुमार निवासी किरतपुर (बुलंदशहर) ने बताया कि एक बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के मोबाइल से उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। 

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों ने आर्मी का सामान लेकर जा रहे ट्रक के चालक व मुंशी से मारपीट कर लूटपाट की है। ट्रक या उसमें लोड सामान से कोई छेड़छाड़ नहीं की। बदमाशों के बारे में अहम सुराग लगा है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।
... और पढ़ें

गाजियाबाद में दरोगा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, बताते हैं कि तनाव में थे

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह बागपत के थाना बालैनी में तैनात थे। बताते हैं कि उन्हे किसी का फोन आया था। फोन पर कटते ही इंस्पेकटर ने खुद को गोली मार ली। 

बताया जा रहा है कि प्रोमोशन रुक जाने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे। बुधवार सुबह गाजियाबाद सेक्टर 23 के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित अपने आवास पर ही उन्होंने अपनी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। 

खबर है कि मुरादाबाद में तैनाती के दौरान सब इंस्पेक्टर मधुप सिंह के खिलाफ सर्विस रिवॉल्वर चोरी हो जाने पर एफआईआर दर्ज हुई थी। इस वजह से उनका प्रोमोशन रुका हुआ था जिस कारण से वह कई दिनों से परेशान चल रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और टीम के साथ जांच में जुट गए। 
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन