कंडक्टर अशोक को अभी भी है पुलिस का खौफ, ये रही वजह

ब्यूरो/अमर उजाला, गुरुग्राम Updated Wed, 07 Feb 2018 02:11 PM IST
arrested
arrested
ख़बर सुनें
भोंडसी स्थित विद्यालय में प्रिंस की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए अशोक को सीबीआई ने क्लीन चिट दे दी है। घटना को पांच महीने बीत जाने के बाद भी अशोक के मन से खाकी का खौफ कम नहीं हुआ है।
जहां भी उसे पुलिसकर्मी दिखाई देते हैं, वह सहम जाता है और बीच रास्ते में ही रुक जाता है। उसे कोई रोजगार भी नहीं मिल रहा है। मंगलवार को अशोक के पिता अमीचंद ने बताया कि अशोक के मन से पुलिस की प्रताड़ना का खौफनाक मंजर नहीं जा रहा है।

8 सितंबर को प्रिंस की हत्या के बाद उस पर जो कहर टूटा उससे वह अब तक उभर नहीं पाया है।  सीबीआई के क्लीन चिट देने के बाद भी वह पुलिस के जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने की भी हिम्मत नहीं कर रहा है।

कहीं भी जाने में उसे इतना डर लगता है कि वह अकेला नहीं जाता। बस में यदि जाना हो तो उसे अपने साथ एक साथी चाहिए। पुलिस की पिटाई की पीड़ा अब थोड़ी कम होने लगी है, लेकिन घटना के बाद से ही वह बेरोजगार हो गया।

21 नवंबर को कोर्ट द्वारा जमानत पर रिहा होने के बाद जहां भी वह नौकरी के लिए आवेदन करने जाता है, उसे अपराधियों की नजर से देखा जाता है। साथ ही काम देने से भी मना कर दिया जाता है।

परिजनों का आरोप है कि जो वारदात उसने की ही नहीं थी, डंडे के जोर पर उसे कबूल करवा दिया।  बुजुर्ग अमीचंद ने बताया कि घर के गुजारे के लिए अब वह नौकरी रहे हैं।

पास के ही एक स्कूल में उन्हें काम मिला है। इसी से घर में बच्चों को पाल रहे हैं। काफी प्रयास कर चुके हैं, लेकिन अशोक को कोई काम नहीं मिल पा रहा है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Mahoba

खनिज माफियाओं का वन विभाग टीम पर हमला, मारपीट व फायरिंग

माफियाओं ने बीट प्रभारी को पीटकर नगदी व मोबाइल छीना - डिप्टी रेंजर की तहरीर पर दो नामजद समेत 12 लोगों पर मुकदमा - डीएम, एसपी और डीएफओ ने मौके पर पहुंच की जांच

20 मई 2018

Related Videos

VIDEO: देखिए दिल्ली में कैसे बेखौफ हैं हत्यारे

दिल्ली में क्राइम का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। राजधानी के काबूल नगर में हत्या और लूट की एक और वारदात सामने आई है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड भी हो गई।

14 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen