कंडक्टर अशोक को अभी भी है पुलिस का खौफ, ये रही वजह

ब्यूरो/अमर उजाला, गुरुग्राम Updated Wed, 07 Feb 2018 02:11 PM IST
in prince murder case bus conductor ashok is still in fear with gurugram police
arrested
भोंडसी स्थित विद्यालय में प्रिंस की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए अशोक को सीबीआई ने क्लीन चिट दे दी है। घटना को पांच महीने बीत जाने के बाद भी अशोक के मन से खाकी का खौफ कम नहीं हुआ है।
जहां भी उसे पुलिसकर्मी दिखाई देते हैं, वह सहम जाता है और बीच रास्ते में ही रुक जाता है। उसे कोई रोजगार भी नहीं मिल रहा है। मंगलवार को अशोक के पिता अमीचंद ने बताया कि अशोक के मन से पुलिस की प्रताड़ना का खौफनाक मंजर नहीं जा रहा है।

8 सितंबर को प्रिंस की हत्या के बाद उस पर जो कहर टूटा उससे वह अब तक उभर नहीं पाया है।  सीबीआई के क्लीन चिट देने के बाद भी वह पुलिस के जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने की भी हिम्मत नहीं कर रहा है।

कहीं भी जाने में उसे इतना डर लगता है कि वह अकेला नहीं जाता। बस में यदि जाना हो तो उसे अपने साथ एक साथी चाहिए। पुलिस की पिटाई की पीड़ा अब थोड़ी कम होने लगी है, लेकिन घटना के बाद से ही वह बेरोजगार हो गया।

21 नवंबर को कोर्ट द्वारा जमानत पर रिहा होने के बाद जहां भी वह नौकरी के लिए आवेदन करने जाता है, उसे अपराधियों की नजर से देखा जाता है। साथ ही काम देने से भी मना कर दिया जाता है।

परिजनों का आरोप है कि जो वारदात उसने की ही नहीं थी, डंडे के जोर पर उसे कबूल करवा दिया।  बुजुर्ग अमीचंद ने बताया कि घर के गुजारे के लिए अब वह नौकरी रहे हैं।

पास के ही एक स्कूल में उन्हें काम मिला है। इसी से घर में बच्चों को पाल रहे हैं। काफी प्रयास कर चुके हैं, लेकिन अशोक को कोई काम नहीं मिल पा रहा है।

Spotlight

Most Read

National

प्लेटफॉर्म पर युवती को सिरफिरा करने लगा जबरन किस, तमाशा देखते रहे लोग

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और जबरन किस करने की वारदात सामने आई है।

23 फरवरी 2018

Related Videos

दिल्ली में बीजेपी और आप ने एक दूसरे के खिलाफ खोला मोर्चा

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और आप नेताओं के बीच मारपीट की घटना के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen