लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Two prisoners escape from hospital in Sirsa of Haryana

सिरसा में बड़ी वारदात: नागरिक अस्पताल से दो बंदी भागे, पुलिसकर्मी पर हमला किया, खिड़की भी तोड़ी

संवाद न्यूज एजेंसी, सिरसा (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Wed, 10 Aug 2022 01:06 PM IST
सार

दोनों बंदी ने योजनबद्ध तरीके से ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को बाथरूम जाने का बहाना बनाकर अपनी हथकड़ी खुलवाई और उसके बाद पुलिस कर्मी पर हमलाकर उसे घायल कर वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के सिरसा में जेल में मारपीट करने के बाद नागरिक अस्पताल में दाखिल दो बंदी ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी के साथ मारपीट कर अस्पताल की खिड़की तोड़ कर फरार हो गए। दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। वहीं आरोपियों ने पुलिस कर्मचारी के सिर में डंडा मार दिया। घायल पुलिस कर्मी का इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है। वहीं आरोपियों के भागने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


 
दोनों बंदी पहले हत्या का प्रयास करने के आरोप में जेल में बंद थे। इनमें से एक सिरसा के गांव कुत्ताबढ़ निवासी सोनू व दूसरा आरोपी काला सिंह निवासी गांव काल चढ़ानी, थाना आनंदगढ़, जिला बठिंडा (पंजाब) का रहने वाला है। दोनों बंदियों ने बीते दिन योजना बनाकर जेल में आपस में झगड़ा कर लिया। इसमें दोनों बंदियों को चोट भी लगी। 


इसके बाद दोनों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। देर रात दोनों ने अस्पताल के बंदी वार्ड से भागने की योजना बनाई। दोनों ने योजनबद्ध तरीके से ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को बाथरूम जाने का बहाना बनाकर अपनी हथकड़ी खुलवाई और उसके बाद पुलिस कर्मी पर हमलाकर उसे घायल कर बंदी वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए। फिलहाल दोनों हवालातियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है।

पुलिस कर्मचारी के सिर पर मारा डंडा, मुंह पर तकिया लगाकर की मारपीट 
रात को नागरिक अस्पताल के बंदी वार्ड में दो कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात थे। एक कर्मचारी कपड़े बदलने वार्ड से बाहर आ गया जबकि दूसरा कर्मचारी वार्ड में ही बंदियों के साथ था। दोनों बंदियों ने शौचालय जाने के बहाने हथकड़ी और पैरों की बेड़ियों को खुलवा लिया। इसके बाद दोनों बंदियों ने शौचालय से बाहर निकलते ही पुलिस कर्मी सोनू को फर्श पर गिरा दिया और मुंह पर तकिया लगा कर दबाना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मी की आवाज सुनकर ड्यूटी पर तैनात नर्स ने सभी लोगों को एकत्र कर लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बंदियों ने डंडे से वार्ड की खिड़की का शीशा तोड़ दिया और कूदकर वहां से फरार हो गए। 
 
307 के मामले में पिछले दिनों दो बंदी सिरसा की जिला जेल में बंद थे। मंगलवार को जिला जेल में दो हवालातियों में लड़ाई झगड़ा हो गया। घायल होने पर दोनों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मंगलवार की देर रात दोनों हवालाती नागरिक अस्पताल के कैदी वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए हैं। इस मामले में दोनों हवालातियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। साधु राम, डीएसपी, सिरसा।
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00