छात्र को चाकू घोंपकर चलती ट्रेन से फेंका

ब्यूरो/अमर उजाला, पानीपत/समालखा Updated Thu, 08 May 2014 06:37 PM IST
विज्ञापन
Stabbed to student and thrown from moving train

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
दीवाना रेलवे स्टेशन के नजदीक एचएनके पैसेंजर गाड़ी में हमलावरों ने बीटेक फाइनल ईयर के एक छात्र को चाकू घोंप दिया और उसको चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।
विज्ञापन

गंभीर हालत में उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है। परिजनों ने कॉलोनी के ही कुछ युवकों पर रंजिश में वारदात को अंजाम देने और मोबाइल व नकदी लूटने का आरोप लगाया है।
जीआरपी ने फिलहाल घायल के बयान नहीं ले सकी है। मामले की जांच शुरू कर दी है। अंबाला से दिल्ली जा रही एचएनके गाड़ी में वारदात वीरवार सुबह के वक्त हुई।
विकास नगर एनएफएल निवासी आशीष कुमार सामान्य दिनों की तरह ट्रेन में सोनीपत स्थित हिंदू कालेज में जा रहा था। दीवाना रेलवे स्टेशन मास्टर ने घ्ाटना की जानकारी जीआरपी को दी। जिसकी सूचना मिलते ही जीआरपी समालखा ने आशीष कुमार को समालखा सीएचसी में दाखिल कराया और परिवार के लोगों को सूचित किया।

सूचना मिलते ही पिता हरिप्रकाश व मामा अशोक समेत परिवार के बाकी सदस्य समालखा पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने आशीष कुमार की हालत गंभीर घोषित कर दी और उसे वहां से रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने आशीष कुमार को बयान देने की स्थिति में नहीं बताया। जीआरपी समालखा ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

आशीष के परिजनों ने बताया कि उसके सिर व कमर में चाकू के वार के कट लगे हैं। इसके अलावा ट्रेन से गिरने से भी उसको कई जगह गंभीर चोट लगी है। मामा अशोक कुमार ने बताया कि आशीष के साथ कॉलोनी के ही कुछ लड़के रंजिश रखते थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us