'मर्दानी' बहनों से पिटने वाले मनचलों का 'सच'

टीम डिजिटल/अमर उजाला, रोहतक Updated Mon, 01 Dec 2014 02:48 PM IST
rohtak molestation case, accused three boy arrested
ख़बर सुनें
रोहतक-सोनीपत रोड पर रोडवेज बस में दो बहनों पूजा व आरती के हाथों पिटने वाले तीनों मनचले युवक गिरफ्तार हो गए हैं। आरोपी युवकों को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, हरियाणा परिवहन विभाग ने सोनीपत रोडवेज की उक्त बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है।
घटना शुक्रवार की थी। पुलिस ने इसका मामला उसी दिन दर्ज कर लिया था, लेकिन रविवार तक गिरफ्तारी नहीं होने पर मामला मीडिया में उठा तो दबाव में आई पुलिस ने आसन गांव के एक खेत से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

तीनों आरोपी युवक आसन गांव के रहने वाले हैं। इनमें दीपक व कुलदीप जाट कॉलेज में पढ़ते हैं। तीसरा आरोपी मोहित नेकीराम कॉलेज का स्टूडेंट हैं। तीनों ही बीए सेकंड ईयर के स्टूडेंट हैं। दीपक और कुलदीप ने सेना की भर्ती में भागीदारी की थी। दोनों ने फिजिकल पास कर लिया था। दीपक मेडिकल में रह गया था जबकि कुलदीप मेडिकल क्लियर कर चुका था और फरवरी में उसकी ज्वाइनिंग थी। सूत्र बताते हैं कि सेना ने दोनों के आवेदन फार्म निरस्त कर दिए हैं।

आरोपी युवकों के समर्थन में एसपी से मिलने पहुंचे ग्रामीण

युवकों के गांव आसन से सोमवार दोपहर को करीब डेढ़ से दो सौ ग्रामीण एसपी शशांक आनंद से मिलने पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए ग्रामीणों ने युवकों को निर्दोष बताया। साथ ही कहा कि यदि न्याय नहीं मिला तो महापंचायत करेंगे। सड़क भी जाम की जाएगी। यदि युवकों को नहीं छोड़ा गया तो कुछ भी हो सकता है।
आगे पढ़ें

हेल्पलाइन से रिस्पांस नहीं

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Meerut

कहीं बवाल न करा दें लड़कियों के अपहरण की घटना

कहीं बवाल न करा दें लड़कियों के अपहरण की घटना

21 मई 2018

Related Videos

VIDEO: इस एलान के बाद अब मुसलमान सिर्फ मस्जिद में पढ़ सकेंगे नमाज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नमाज को लेकर बयान दिया है। खट्टर ने कहा है कि हरियाणा में सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। सिर्फ मस्जिदों में ही नमाज पढ़ी जाए।

6 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen