विज्ञापन
विज्ञापन

नीलम लगी मूर्ति के लिए युवक की हत्या

ब्यूरो/अमर उजाला, करनाल Updated Sun, 02 Nov 2014 09:41 PM IST
murder of young man for statue of Sapphire
ख़बर सुनें
सीएम सिटी के रेलवे रोड की इब्राहीम मंडी एरिया में नीलम लगी मूर्ति खरीदने आए चार आरोपियों ने दिनदहाड़े ससुर-दामाद को बंधक बनाकर दामाद की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी जाते-जाते ऑफिस के बाहर की कुंडी लगा गए और मूर्ति ले गए।
विज्ञापन
शोर मचाने पर लोगों ने बाहर की कुंडी खोली और पुलिस को घटना की सूचना दी। एसपी अभिषेक गर्ग मौके पर पहुंचे। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में डीएसपी राजकुमार शर्मा, सतीश वत्स की निगरानी में मृतक राजन का पोस्टमार्टम करवाया गया।

सदर बाजार स्थित दराबी लाइन वासी सूरज प्रकाश खुराना के पड़ोस में ही उसका दामाद राजन बजाज दो साल से रहता है। मूलरूप से राजन इंद्री का वासी है। सिटी थाने के एसएचओ रणधीर सिंह ने बताया कि चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चार टीमों का गठन किया है। आरोपियों की मारपीट से घायल हुए ससुर सूरज प्रकाश खुराना ने बताया कि वह एक साल पहले जयपुर से नीलम लगी मूर्ति लेकर आए थे। जो वास्तुशास्त्र के मुताबिक सेट नहीं आई।

इसलिए इस मूर्ति को बेचने के लिए सूरज प्रकाश खुराना ने इसकी पूरी जानकारी इंटरनेट पर डाल दी। सूरज प्रकाश का साइबर कैफे और उसके ऊपर ऑफिस बना रखा है। सूरज प्रकाश प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त का भी काम करते हैं। इंटरनेट के बारे में जानकारी होने के कारण मूर्ति को बेचने के लिए जानकारी इंटरनेट पर डाली हुई थी।

उसको खरीदने के लिए सोनीपत वासी सचिन और विक्रम के साथ मोबाइल पर बातचीत होती रही। रविवार को सौदा तय होना था और ऑफिस में आए थे। इसको लेकर शनिवार को भी सूरज प्रकाश खुराना पर कई फोन आए और रविवार को आने की बात कहते रहे।

रविवार सुबह भी उनके फोन आए और इसलिए रविवार को छुट्टी होने के कारण भी सुबह दस बजे ऑफिस पहुंच गए। खुराना ने राजन को मोबाइल के माध्यम से मूर्ति को ऑफिस में लेकर आने को कहा। मूर्ति के आने के बाद दो युवक और ऑफिस में आ गए।

चार आरोपियों ने ससुर और दामाद को पकड़ लिया और चाकू दिखाने लगे। आरोपियों के पास लंबी टेप थी। जो दोनों के मुंह से लेकर हाथ-पांव को बांध गए। उनके जाने के बाद किसी तरह से सूरज प्रकाश ने मुंह से बंधी टेप को उतारा और उसके दामाद पर लगी टेप को भी उतारकर शोर मचाया।

लोगों ने जाकर देखा तो राजन पड़ा था। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में आने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

एसपी करनाल अभिषेक गर्ग के मुताबिक मूर्ति को लेकर झगड़ा हुआ। मारपीट करके राजन को तेजधार हथियार से मारा है। इस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

भारत की बेटियां हैं धाकड़, शी जिनपिंग ने भी की तारीफ, पीएम मोदी बोले-सीना गर्व से चौड़ा हो गया

साल 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पानीपत से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की थी।

15 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय और हेमा मालिनी पर दिया बेतुका बयान

मध्य-प्रदेश सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने सड़कों के बहाने कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर बेतुका बयान दिया है।

15 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree