3 युवकों ने किया बच्चे का किडनैपर, कई दिनों तक करते रहे कुकर्म

ब्यूरो/अमर उजाला, हिसार(हरियाणा) Updated Sun, 03 Jul 2016 09:39 PM IST
बच्चे संग कुकर्म
बच्चे संग कुकर्म - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कंप्यूटर सेंटर के बाहर तीन युवकों ने बच्चे का किडनैपर कर ‌‌लिया और लगातार कई दिनों तक उसके साथ करते रहे कुकर्म। मामला हरियाणा के चरखीदादरी का है। शहर के एक कंप्यूटर सेंटर के बाहर से क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग को अगुवा कर अपहरणकर्ताओं ने कई दिनों तक उसके साथ कुकर्म किया। पीड़ित के पिता की शिकायत पर सिटी पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों पर अपहरण कर कुकर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।
विज्ञापन


 पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि उसका पुत्र 14 जून को शहर के एक कंप्यूटर सेंटर में आया था। जब वह क्लॉस लेकर सेंटर से बाहर आया तो तीन लोगों ने उसे अगुवा कर लिया। घर नहीं पहुंचने पर इसकी शिकायत सदर थाने में भी दर्ज करवाई। गुमशुदगी के करीब 18 दिन बाद किशोर ग्रामीणों को घायलावस्था में पड़ा मिला। 


आंखों पर काली पट्टी बांधकर कमरे में रखा कैद
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि तीनों लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद उन्होंने उसकी आंखों पर काली पट्टी बांध दी। इसके बाद अपहरणकर्ता उसे एक खंडहरनुमा एक वीरान कमरे में ले गए। आरोपियों ने उसे वहां कमरे में कैद कर दिया। अपहरणकर्ताओं में से एक युवक सुबह-शाम उसे खाने देने ही आता था। इस दौरान भी उससे मारपीट की जाती और जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी।

तेजधार हथियार से हमला बोल हुए फरार
 पीड़ित ने बताया कि तीनों अपहरणकर्ता उससे मारपीट करते थे। उक्त तीनों ने उसके के साथ कई बार कुकर्म भी किया। पीड़ित योगेश ने बताया कि शनिवार को तीनों आरोपी उसे अपनी कार में बैठाकर चरखी से मानकावास रोड पर आ गए। कुछ दूर चलकर अपहरणकर्ताओं ने कार रोक लिया और आपस में बातें करने लगे। इसी बीच जब वह भागने लगा तो उक्त लोगों ने उसे पर तेजधार हथियार से हमला बोल दिया। इस दौरान कुछ ग्रामीणों के देख लेने पर सभी आरोपी पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गए।

भूदेव सिंह, प्रभारी, सिटी थाना ने बताया क‌ि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों पर अपहरण, कुकर्म, मार-पिटाई व जान से मारने की धमकी देने संबंधित मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि आरोपी कौन थे और किस मकसद से किशोर का अपहरण किया गया। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर देगी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00