घिनौनी करतूत पर पुलिस के दो कांस्टेबल निलंबित

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Mon, 27 Jan 2014 06:24 PM IST
chandigarh police: Threatened to girl student and forced to sex with him
पीसीआर कर्मियों के नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला खत्म भी नहीं हुआ है। इसी बीच एक और मामला सामने आ गया।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार पंजाब यूनिवर्सिटी की छात्रा ने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस के दो कांस्टेबलों ने उसे धमकाकर जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। मामला बीते दिनों का है। मामले में आईजी दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

घटना के अनुसार 20 जनवरी को पीयू की एमबीए की छात्रा और छात्र विजय शर्मा सेक्टर-16 स्थित शांतिकुंज में बैठे थे। इसी दौरान पुलिस वर्दी में कांस्टेबल अनिल और कुलदीप वहां पहुंचा और थाना ले जाने की धमकी देते हुए विजय से 200 रुपये ले लिए और छात्रा की कान से सुच्चे मोती जड़े झुमके उतरवा लिए।

आरोपियों ने छात्रा का फोन नंबर लिया और उसे अगले दिन 1000 रुपये देकर झुमके ले जाने की बात कही। इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को फोन करना शुरू कर दिया और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। छात्रा ने कांस्टेबलों की बात फोन पर रिकॉर्ड कर पुलिस थाने में शिकायत दी।

शनिवार को पुलिस के कहने पर छात्रा ने फोन पर आरोपी कांस्टेबल अनिल को मिलने के लिए सेक्टर-43 के बस स्टैंड पर बुलाया।

यहां पुलिस ने ट्रैप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके दूसरे साथी कुलदीप को भी देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना-17 में केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में आईजी दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Budaun

वो दहशत के बीस मिनट, आंखों के सामने नाच गई मौत

वो दहशत के बीस मिनट, आंखों के सामने नाच गई मौत

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls