भाई बहन घर लौटे तो नजारा देखकर निकल गई चींख, दादा और पोते का कत्ल

ब्यूरो/अमर उजाला, बठिंडा(पंजाब) Updated Sat, 30 Sep 2017 10:53 AM IST
bathinda double murder, old man and grandson killed
बठिंडा में दादा और पोते का कत्ल
भाई बहन स्कूल से घर लौटे तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर उनकी चींखें निकल गई। दादा और भाई के खून से सने शव बिखरे पड़े थे। डबल मर्डर की यह घटना पंजाब के बठिंडा की है। जिले के गांव पथराला में शुक्रवार दोपहर अज्ञात लोगों ने घर में दाखिल होकर दादा-पोते का तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी करनशेर सिंह ढिल्लों, एसपी गुरमीत सिंह व थाना संगत के मुखी परमजीत सिंह डोड मौके पर पहुंचे। उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। इसके अलावा सीएआई 1 और 2 पद चिह्नों के माहिरों के अलावा डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची।

एसपी ने बताया कि शिंगारा राम (65) और उनका पोता बूटा राम (13) शुक्रवार दोपहर घर में अकेले थे। बाकी के पारिवारिक सदस्य खेत में नरमा चुगने गए थे। शिंगारा राम के बेटे बिंदर राम का दूसरा बेटा और बेटी स्कूल गए थे। वे जब घर लौटे तो उन्होंने दादा व भाई के खून से लथपथ शव देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया।

इस पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। गांववासियों के अनुसार इस गरीब परिवार की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है, बल्कि वे तो मजदूरी करते हैं। एसपी ने बताया कि कातिलों के कुछ सुराग मिले हैं। उनको जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने संगत सहारा के सदस्यों की सहायता से शव सिविल अस्पताल भेज दिए हैं।  

गांव पथरालावासियों में रोष
गांववासियों ने इस वारदात को लेकर जिला पुलिस प्रशासन को भी जिम्मेवार ठहराया। उन्होंने रोष जाहिर किया कि उक्त गांव में पहले पुलिस चौकी हुआ करती थी तब क्राइम का ग्राफ नीचे चला गया था। पथराला वासी जगतार सिंह ने बताया कि दोपहर के समय हुई घटना के बारे में सुनकर लोग दंग रह गए।

Spotlight

Most Read

Meerut

बेटी से छेडखानी का विरोध करने पर परिवार पर हमला, सांप्रदायिक तनाव

बेटी से छेडखानी का विरोध करने पर परिवार पर हमला, सांप्रदायिक तनाव

22 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के दो दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

यूपी में जहां एक तरफ अपराधियों पर नकेल कसने के लिए ताबड़तोड़ मुठभेड़ हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ महिलाओं से गैंगरेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला शाहजहांपुर का है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper