धुंध और तेज रफ्तार बनी काल, स्कूली बस-वैन में भीषण टक्कर, 4 की मौत

ब्यूरो/अमर उजाला, हिसार(हरियाणा) Updated Sun, 05 Nov 2017 10:23 AM IST
4 killed as school van collides with school bus in Hisar district
Hisar Accident
हिसार-राजगढ़ मार्ग से जाने वाले चिड़ौद-कालवास मार्ग पर शनिवार सुबह कोहरे और तेज रफ्तार के कारण निजी स्कूलों की बस और वैन में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में तीन महिला अध्यापकों और वैन चालक की मौत हो गई। हादसे में छह स्टाफ सदस्य और एक छात्रा घायल हो गई। बताया जाता है कि धुंध और दोनों वाहनों की स्पीड तेज होने से यह हादसा हुआ। 
गांव तलवंडी रुक्का के हिमालय पब्लिक स्कूल की क्रूजर गाड़ी में सारंगपुर निवासी चालक संजय कुमार स्टाफ सदस्यों को हिसार से तलवंडी रुक्का लेकर जा रहा था। क्रूजर राजगढ़ से कालवास मार्ग पर चली तो चिड़ौद के पास सुबह करीब पौने आठ बजे उसकी टक्कर सामने से आ रही गांव कालवास के गुरु जंभेश्वर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस के साथ हो गई। उस समय धुंध थी और दोनों वाहनों की रफ्तार भी तेज थी।

हादसे में क्रूजर चालक सारंगपुर निवासी 35 वर्षीय संजय और सेक्टर 9-11 निवासी टीचर 44 वर्षीय कुसुमलता चौहान की मौके पर मौत हो गई। रेलवे कॉलोनी निवासी टीचर 25 वर्षीय ज्योति और कृष्णा नगर निवासी 26 वर्षीय प्रीति ने कुछ देर बाद एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। स्टाफ सदस्य संदीप कुमार, निशा, सुनीता, सुलोचना, उसकी आठवीं में पढ़ने वाली बेटी ज्योति और अन्य सुनीता, पूनम को अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल कराया गया है। 
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

Meerut

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

19 फरवरी 2018

Related Videos

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अब इन्होंने खोला मोर्चा, सुनिए क्या हैं आरोप

मोहाली के मेयर कुलवंत सिंह पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

17 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen