झाड़ियों में मिला पांच दिन पहले गायब हुई लड़की का शव, रेप से इंकार

ब्यूरो/अमर उजाला, मोहाली(पंजाब) Updated Wed, 15 Nov 2017 09:11 AM IST
17 yr old girl's dead body found in mohali
मृतक ज्योति के परीजन जानकारी देते हुए।
सेक्टर-69 में मंगलवार को एक नामी अस्पताल के सामने झाड़ियों से एक लड़की का शव मिला। शव गला हुआ था, उस पर चाकू के चार निशान थे। शव की पहचान एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ज्योति के रूप में हुई है। वह नौ नवंबर से गायब थी। वह सेक्टर-69 में एक वकील के घर में केयर टेकर का काम करती थी।
थाना फेज-आठ की पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं मृतका से रेप की संभावना को पुलिस ने खारिज किया। पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका का शव सबसे पहले कूड़ा उठाने वाले ने दोपहर करीब तीन बजे देखा। उसने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पहुंचकर देखा तो झाड़ियों से शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि नौ तारीख को गायब हुई लड़की का शव है। इसके बाद पुलिस ने शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। थाना फेज-आठ के एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

Kaushambi

पेड़ से टकराई बाइक, एयरफोर्स कर्मी की मौत

पेड़ से टकराई बाइक, एयरफोर्स कर्मी की मौत

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen