मुखबिरी को लेकर फायरिंग, महिला घायल

ब्यूरो/अमर उजाला, ऊधमसिंह नगर Updated Wed, 30 Nov 2016 11:43 PM IST
 Firing on whistle blowing, woman injured
क्राइम - फोटो : अमर उजाला
एक पक्ष ने गांव के ही एक व्यक्ति पर मुखबिरी का आरोप लगाकर फायरिंग कर दी। हाथ में छर्रे लगने से एक महिला घायल हो गई। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।
ग्राम ठंडा नाला निवासी अहमद पठान ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह मंगलवार रात को अपने घर जा रहा था। रास्ते में मिला गांव का मोहम्मदीन और उसके साथी उसको पुलिस का मुखबिर बताकर गाली गलौच करने लगे। मना करने पर झगड़े पर उतारू हो गए। मोहम्मदीन ने तमंचे से उस पर फायरिंग कर दी। उसने भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग की आवाज सुनकर कई ग्रामीण आसपास इकठ्ठे हो गए। इसमें उसकी पत्नी नजीर बेगम भी वहां पहुंच गई। हाथ में छर्रे लगने से वह भी घायल हो गई। 

घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। अहमद की तहरीर पर पुलिस ने गांव के मोहम्मदीन, इकबाल पुत्र माहम्दीन, लताफत, रफात पुत्रगण नत्थूदीन के विरुद्ध धारा 307, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। वहीं मोहम्मदीन ने भी दूसरे पक्ष पर फायरिंग का आरोप लगाया है। ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार को कोटद्वार एसओजी टीम ने गांव के रफाकत उर्फ भुत्ता को चेन स्नेचिंग के मामले में उठा लिया था। 

बताया जा रहा है कि इसी खुन्नस में दोनो पक्षों में विवाद हुआ। सूचना पर प्रशिक्षु डिप्टी एसपी शेखर चंद सुयाल और चौकी प्रभारी योगेेश कुमार ने मंगलवार रात को मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी ली, जिसमें बताया गया कि पांच छह राउंड फायरिंग की गई है। पुलिस को मौके पर खाली खोखे बरामद नहीं हुए हैं। वहीं फायरिंग की घटना से ठंडा नाला और क्षेत्र में दहशत बनी थी।

ठंडे नाले में जल्द ही होंगे सत्यापन

प्रशिक्षु डिप्टी एसपी शेखरचंद सुयाल ने बताया कि लगातार कई अनैतिक कार्यों में इस गांव के कई लोगों की संलिप्तता पाई जा रही है। जल्द ही इस गांव के लोगों का सत्यापन कराया जाएगा। इसके बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Rohtak

चोरी की बाइक पर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

चोरी की बाइक पर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

24 फरवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen