विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

हरिद्वार

मंगलवार, 21 जनवरी 2020

लड़की बनकर युवक को मिलने बुलाया, पकड़कर पीटा, अब मांग रहे 15 हजार

मखियाली कलां गांव के युवक को आधा दर्जन युवकों ने रुड़की बुलाकर उसके साथ मारपीट कर दी। साथ ही उसकी मारपीट की वीडियो भी बना ली। आरोप यह भी है कि अब आरोपी पैसों की मांग पूरी न होने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कोतवाली क्षेत्र के मखियाली कलां गांव निवासी इस्तखार अहमद पुत्र तालिब ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि एक सप्ताह पहले उसके नंबर पर एक अनजान नंबर से मैसेज आया था। जब उसने इस नंबर पर बात की तो एक व्यक्ति ने लड़की की आवाज में बात की। साथ ही उसे रुड़की मिलने की बात कही। ग्यारह नवंबर को वह रुड़की पहुंचा तो आधा दर्जन युवकों ने रुड़की नीलम टॉकीज के पास उसे पकड़ लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी।
... और पढ़ें

हरिद्वारः नमामि गंगे घाट पर बने चेंजिंग रूम में चार साल की मासूम से दुष्कर्म

हरिद्वार में नमामि गंगे घाट के चेंजिंग रूप में ले जाकर एक शादीशुदा आदमी ने चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया है। श्यामपुर पुलिस ने आरोपी दीपक निवासी गांव कांगड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की मां ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। चंडीगढ़ आदापुर के नीचे झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक चार साल की मासूम बुधवार देर शाम नमामि गंगे घाट पर खेल रही थी।

इसी दौरान आरोपी उसे नमामि गंगे घाट पर बने एक चेंजिंग रूम में ले गया और मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। एसओ श्यामपुर दीपक अटैक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नशे का आदि है और शादीशुदा है।
... और पढ़ें

हरिद्वार: सांसद तीरथ सिंह रावत की कार को टक्कर मारने वाला युवक दिल्ली से गिरफ्तार 

उत्तराखंड में पौड़ी के सांसद तीरथ सिंह रावत की कार में टक्कर मारने के आरोपी साउथ दिल्ली निवासी कार चालक पवन कपिल को हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। 

रविवार की सुबह दिल्ली से हरिद्वार पहुंचे पौड़ी के सांसद तीरथ सिंह रावत अपने निजी सचिव विजय सती, सुरक्षाकर्मी और चालक के साथ हरिद्वार से सतपुली एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

जयराम आश्रम के पास हाईवे पर एक कार ने पीछे से उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी थी। हादसे में सांसद की कार अनियंत्रित होकर पलट गई और वे घायल हो गए। अभी तीरथ सिंह रावत ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं।

सांसद की कार के चालक हरीश लटवाल पुत्र पान सिंह लटवाल निवासी एमएलए हॉस्टल रेसकोर्स की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जांच के दोरान पुलिस ने पाया कि दुर्घटना करने वाली कार जसमीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी गली नंबर छह गोविंद पुरी कालका जी नई दिल्ली के नाम पर दर्ज है।

वह दुबई में रहता है और उसने कार अपने साउथ दिल्ली के रहने वाले साथी पवन कपिल को दे रखी है। दुर्घटना वाले दिन पवन हरिद्वार से दिल्ली वापस लौट रहा था। पुलिस ने आरोपी कार चालक पवन कपिल को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि वह हरिद्वार घूमने आया था। सांसद की कार में टक्कर लग जाने के बाद वह डर गया था कि कहीं लोग उसके पीट न दें इसलिए वह गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया था। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।
... और पढ़ें

होटल में मृत मिली दून की ब्यूटी पार्लर संचालिका, दो कांस्टेबलों पर दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज

रविवार सुबह हरिद्वार के ऋषिकुल क्षेत्र के एक होटल के कमरे में देहरादून की ब्यूटी पार्लर संचालिका संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली। सीओ सिटी कार्यालय में तैनात कांस्टेबल दीपक चौहान ने शनिवार को ही महिला को अपनी पत्नी बताते हुए उसके साथ होटल में एंट्री की थी। घटना की सूचना मिलते ही दून से पहुंचे महिला के परिजनों ने मायापुर चौकी में देर रात तक हंगामा किया।

उनका आरोप था कि जहर देकर महिला की हत्या की गई है और पुलिस आरोपियों को बचा रही है। आखिरकार देर रात पुलिस ने मृतका के भाई जयदीप की तहरीर पर पुलिसकर्मी दीपक चौहान, उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

रविवार सुबह होटल सिटी पार्क के मैनेजर अनिल वर्मा ने मायापुर चौकी पुलिस को सूचना दी कि एक महिला कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने वीडियोग्राफी कर दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो महिला का शव बेड पर पड़ा था। कमरे के अंदर शराब की बोतल, नॉनवेज, सिगरेट और गुटखे के पैकेट बिखरे थे।

पुलिस ने जब होटल के मैनेजर से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मायापुर पुलिस चौकी के कांस्टेबल ने होटल में कमरा बुक कराया था जबकि सीओ सिटी कार्यालय में तैनात कांस्टेबल दीपक चौहान महिला को लेकर आया था। होटल के रजिस्टर में महिला को दीपक ने अपनी पत्नी ऋचा सिंह उर्फ अन्नू त्यागी दर्शाते हुए एंट्री की थी। 
... और पढ़ें
होटल के कमरे में मिला महिला का शव होटल के कमरे में मिला महिला का शव

हरिद्वार: हरियाणा लेजाकर जबरन कराई युवती की शादी, दुष्कर्म का भी आरोप 

हरिद्वार में एक युवती को बहला फुसलाकर कर हरियाणा ले जाकर जबरन शादी कराने, दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पानीपत पुलिस ने घटनास्थल हरिद्वार का बताकर मुकदमा यहां ट्रांसफर कर दिया है। अब मामले की जांच हरिद्वार कोतवाली पुलिस करेगी। 

पिछले साल दिसंबर माह में हरियाणा की गोहाना कोतवाली में हरिद्वार की एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि उसकी बुआ की बेटी को एक परिचित महिला ने उसकी शादी फौज में तैनात युवक से करवाने का भरोसा दिलाया था।  

आरोप है कि वह उसकी बहन और अन्य रिश्तेदार महिलाएं एकत्र होकर पिछले साल दिसंबर माह में पानीपत (हरियाणा) पहुंचे थे, जहां रेलवे स्टेशन के पास उनकी मुलाकात बिचौलिया महिला ने एक युवक से करवाई थी। लेकिन उसने तुरंत ही युवक को नापसंद कर दिया था। 
... और पढ़ें

शादी के बाद जेवर-नगदी लेकर फरार हुई ‘लुटेरी दुल्हन’, इसके बाद हुए नए खुलासे से हर कोई हैरान

हरिद्वार में नगदी व सोने के जेवरात लेकर फुर्र हुई ‘लुटेरी दुल्हन’ के बारे में जो खुलासा हुआ उसे जानकर हर कोई हैरान था। पुलिस जांच के बाद सामने आया कि वह पहले से ही शादीशुदा थी। इतना ही नहीं, लुटेरी दुल्हन के भाई का किरदार अदा करने वाला व्यक्ति ही उसका पति निकला। पति ने ही परिवार को ठगने के लिए शादी का ताना बाना बुना था। पुलिस ने ‘लुटेरी दुल्हन’ को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।

हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने दो दिन पहले परिजनों को होटल में सोता छोड़ नकदी और जेवर लेकर फरार हुई ‘लुटेरी दुल्हन’ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके साथ उसके भाई को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल, हरिद्वार कोतवाली में सोनिया पत्नी वेदप्रकाश निवासी कालका जिला पंचकुला हरियाणा ने शिकायत देकर बताया था कि उन्हें अपने भाई दीपक की शादी करनी थी। इसी बीच महावीर निवासी घुइंया भरई जैलीपुर जिला शाहजहांपुर यूपी उनके संपर्क में आया।
... और पढ़ें

ऑनलाइन खरीदी साड़ी वापस करना पड़ा महंगा, लगी 99 हजार की चपत

ऑनलाइन खरीदी गई साड़ी वापस करना एक भेलकर्मी को महंगा पड़ा। साइबर ठग ने भेलकर्मी के खाते से 99 हजार की रकम उड़ा ली। इस संबंध में भेलकर्मी ने कोतवाली रानीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है। भेल के सेक्टर एक के रहने वाले मनोज यादव ने अपनी पत्नी के लिए दो साड़ी ऑनलाइन शॉपिंग ग्रेट इंडियन साड़ी से की थी।

पत्नी को साड़ियां पसंद नहीं आई तो गूगल से उस वेबसाइट का नंबर ढूंढकर संपर्क किया। आरोप है कि खुद को कंपनी का कर्मचारी बता रहे शख्स ने गूगल पे एप से रकम वापस आने का भरोसा दिलाया। उसने एक लिंक मैसेज भेजा, जिसे टच कर एक अन्य नंबर पर भेजने की बात कही।

उन्होंने जब उस मैसेज को बताए गए नंबर पर भेज दिया, जिसके कुछ देर बाद उसके बैंक खाते से 99 हजार रुपये ट्रांसफर हो गए। एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
... और पढ़ें

दुष्कर्म के आरोपी की दबंगई, गवाही के लिए कोर्ट आई पीड़िता से की छेड़छाड़

प्रतीकात्मक तस्वीर

बाल काटने पर आगबबूला हुआ युवक, गुस्से में दोस्त के सीने में कैंची से कर डाले कई वार

हरिद्वार में बाल काटे जाने पर एक युवक को इस कदर गुस्सा आया कि उसने अपने ही दोस्त के सीने पर कैंची से कई वार कर दिए। दोस्त को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। 

घटनाक्रम के अनुसार कनखल में रामकिशन मिशन रोड पर रहने वाला किशन उर्फ आक्कू (31) अपने दोस्त दीपक भारद्वाज और अर्जुन के साथ दोपहर करीब 12 बजे घर के पास ही रामकिशन मिशन अस्पताल के बाहर खड़ा था। बताया जाता है कि दीपक ने बुधवार सुबह अपने बालों की कटिंग कराई थी। उसके बालों के स्टाइल को देखकर दोस्त उसके साथ मजाक कर रहे थे।

इसी बीच पास में ही स्थित नाई की दुकान से कैंची उठाकर किशन ने दीपक के कुछ बाल काट लिए।  इस पर दीपक को गुस्सा आ गया। पहले वह भी किशन के बाल काटने की कोशिश करने लगा, लेकिन कामयाब न होने पर उसने कैंची से किशन के सीने पर वार कर दिए, जिससे वह लहूलुहान हो हो गया।
... और पढ़ें

एक महीने में इन दो घटनाओं से दहला हरिद्वार, मां ने बेटे तो बहन ने भाई संग की क्रूरता की हद पार

बहन ने घर में लगाई फांसी, शव को बेड के बॉक्स में बंद कर दो दिन तक घूमता रहा भाई

हरिद्वार के कनखल के मोहन एन्क्लेव (जमालपुर कलां) में एक घर में बेड के अंदर से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि भाई के घर रह रही महिला ने प्रेमी से विवाद होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

हैरानी की बात यह है कि रविवार को मृतका ने फांसी लगाई थी लेकिन भाई ने मंगलवार देर रात कनखल पुलिस को सूचना दी। इधर, अब पुलिस प्रेमी को तलाश कर रही है।थानाध्यक्ष हरिओमराज चौहान ने बताया कि सुनित पुत्र सुखदास निवासी गांव औरंगाबाद बिहारीगढ़ सहारनपुर हाल निवासी मोहन एन्क्लेव अपने परिवार के साथ रहता है।

उसकी बहन सरिता (25) पत्नी अमित निवास गांव दगेड़ा सहारनपुर विवाद के चलते पति से अलग ही रह रही थी। सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत सरिता हाल निवासी गांव रोशनाबाद की जान पहचान इसी दौरान अंकित चौधरी निवासी नकुड़ सहारनपुर से हुई। 
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन