बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन

हरिद्वार

विज्ञापन
कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें
Myjyotish

कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

हरिद्वार: छेड़खानी का विरोध किया तो मनचले ने युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी 

हरिद्वार में 19 वर्षीय युवती को पड़ोस में रहने वाले युवक ने तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी है। युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी के मुताबिक ऋषभ एन्कलेव के निकट सीतापुर फाटक निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 19 वर्षीय बेटी अपने पैतृक मकान एक्कड़कलां में रहकर पढ़ाई करती है। महिला ने आरोप लगया कि गांव का रहने वाला अमित आए दिन उनकी बेटी को परेशान करता रहता है। 

रुड़की: एलएलबी के छात्र को दिनदहाड़े मारी गोली, तीन युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

महिला का कहना है कि 12 सितंबर की सुबह साढ़े 10 बजे जब उनकी बेटी अपने दूसरे घर ऋषभ एन्कलेव सीतापुर फाटक आ रही थी तो अमित ने उसे धूम सिंह पब्लिक स्कूल के पास रोककर उसके साथ छेड़खानी की। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि यह तो नमूना है।

आरोपी ने शादी न करने पर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर चेहरा खराब करने की धमकी भी दी। महिला का कहना है कि घटना के बाद से उनकी बेटी काफी डरी हुई है। कोतवाल सीसी नैथानी ने बताया कि युवती की मां की शिकायत पर आरोपी अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप
बड़कोट में एक नाबालिग बच्चे के साथ कबाड़ी का काम करने वाले द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित के परिजनों ने बताया कि सहारनपुर निवासी कबाड़ी ने उसके बच्चे के साथ छेड़खानी की। आरोपी बार-बार बच्चे से मोबाइल नंबर मांग रहा है, जिससे बच्चा डरा सहमा हुआ है।

वहीं पीड़ित बच्चे के पिता का आरोप है कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में बहुत आनाकानी की। स्थानीय लोगों के दबाव के बाद पुलिस ने तहरीर स्वीकार की, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष सतीश घिल्डियाल का कहना है कि पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों व व्यापारियों ने क्षेत्र में बाहरी राज्य के लोगों का सत्यापन न होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से शीघ्र सत्यापन के लिए अभियान चलाने की मांग की है। 
... और पढ़ें

हरिद्वार: चोरी की बाइक बेचने की कर रहे थे तैयारी, पकड़े गए

चोरी के वाहनों को बेचने की तैयारी कर रहे दो शातिरों को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपी वाहन बेचने के बाद वापस अपने घर पंजाब जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा है।

रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रानीपुर क्षेत्र में लगातार वाहन चोरी व लूट की घटनाएं हो रही थी। इस मामलों में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच चौकी औद्योगिक क्षेत्र प्रभारी प्रवीन रावत को दी गई थी। टीम ने चोरी किए गए वाहनों के घटनास्थलों पर जाकर वहां लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपी जितेंद्र सिंह निवासी नेहतपुरा थाना रमदास जिला अमृतसर पंजाब और गुरप्रीत सिंह निवासी बरार थाना अजनाला अमृतसर पंजाब हाल निवासी सलेमपुर को शिवालिक नगर रावली महदूद के ग्राउंड से लूट के मोबाइल और चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

जिसके बाद आरोपियों से सख्ती से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने एक स्कूटी के भी चोरी करने की जानकारी दी। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि नशे की लत को पूरा करने के लिए उन्होंने एक ही दिन में तीन-तीन घटनाओं को अंजाम दिया।

रविवार को इनको बेचकर वह अपने घर जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी जितेंद्र तीन साल पहले भी कोतवाली रानीपुर से जेल जा चुका है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया।
... और पढ़ें

हरिद्वार: रिलायंस कंपनी के नाम पर युवक से तीन करोड़ की धोखाधड़ी, 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार में रिलायंस कंपनी के नाम पर युवक से तीन करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस ने रिलायंस कंपनी के इंडिया हेड समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

देहरादून: रिलायंस का प्रोजेक्ट दिलाने के नाम पर दो करोड़ रुपये की ठगी, 19 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बहादराबाद थाना प्रभारी संजीव थपलियाल के मुताबिक गांव शांतरशाह निवासी अमित सैनी की आस्था कॉम्पलेक्स में अमित इंटरप्राइजेज के नाम से फर्म हैं। अमित ने बताया कि मई 2020 में पथरी के गांव सहदेवपुर निवासी तरनजीत सिंह उसके कार्यालय पर आकर मिला। जिसने बताया कि रिलायंस कंपनी उत्तराखंड में अपना प्रोजेक्ट शुरू करने वाली है। जिसमें वायरलेस सेटअप बॉक्स, टीवी, जीपीएस स्टीकर का कार्य बड़े  पैमाने पर किया जाएगा।

जल्द ही उनकी टीम यहां आएगी। तरनजीत सिंह ने अमित को बताया कि वह टीम के इंडिया हेड अश्वनी कुमार चौबे को अच्छी तरह से जानता है। उन्होंने अमित को हरिद्वार जिले की समस्त रिलायंस डिजिटल मीडिया एवं मीडिया चैनल के अधिकार देने का प्रस्ताव रखा। इसके साथ ही अमित को मीडिया कंपनी पंजीकृत करवाने के लिए भी कहा। बताया कि इसके लिए 2 करोड रुपये जमा कराने होंगे। 
... और पढ़ें

रुड़की: बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर की किसान की हत्या, गुस्साए परिजनों का जमकर हंगामा

पुरानी रंजिश में दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने एक किसान पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत किया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर फरार
उत्तर प्रदेश के बालावाली निवासी ऋषिपाल (40) पुत्र कालेराम गुरुवार की सुबह ट्रेक्टर से लक्सर क्षेत्र के गांव कुड़ी भगवानपुर आया था। इस दौरान रास्ते में दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने उसे रोक लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही सीओ बहादुर सिंह चौहान और कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट मौके पर पहुंचे और परिजनों को शांत किया।

सीओ ने बताया कि मृतक किसान है और हत्या के पीछे जमीनी रंजिश की बात सामने आई है। हत्यारोपियों की जल्द ही गिरफ्तार की जाएगी। वहीं, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
... और पढ़ें
firing, murder, police firing, murder, police

हरिद्वार: कारोबारी के परिवार को तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर लूट, बदमाश फरार

हरिद्वार में पथरी क्षेत्र के धनपुरा में बदमाशों ने एक भैंस कारोबारी के परिवार को तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर लूट को अंजाम दे डाला। घर से लाखों के जेवरात और नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस और एसओजी की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है।

तमंचे के बल पर पूरे परिवार को काबू में किया

पुलिस के मुताबिक, गांव धनपुरा में लक्सर रोड पर भैंस कारोबारी मासूम का घर है। परिवार में चंद दिनों बाद ही दो बेटों की शादी होनी है। इसलिए जेवरात आदि सामान खरीद कर रखा गया था। सोमवार आधी रात कुछ बदमाश मासूम के घर घुस गए और तमंचे के बल पर पूरे परिवार को काबू में कर लिया।

धरपकड़ के लिए टीमें गठित

बदमाश घर से जेवर नकदी समेटकर फरार हो गए। परिवार ने जैसे-तैसे पुलिस को सूचना दी। लूट की जानकारी मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस और एसओजी की टीम में बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।
... और पढ़ें

हरिद्वार:  युवक ने पहले की दोस्ती , फिर किया किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर किए अपलोड

17 वर्षीय किशोरी से दोस्ती करने के बाद आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

कई बार दुष्कर्म का आरोप
नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने पहले उससे दोस्ती की और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए।

पोक्सो समेत 67 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद पोक्सो समेत 67 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी सिटी व सीओ सिटी के निर्देशन में नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत को करने के निर्देश दिए हैं।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर टीम रवाना
जिसके बाद राकेंद्र कठैत के नेतृत्व में महिला उप निरीक्षक संदीपा भंडारी, एसआई बिजेंद्र कुमाईं आरक्षी संजय की टीम को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर टीमों को रवाना किया गया है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश के लिए क्षेत्र में मुखबिरों की टीम को भी सक्रिय किया गया है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
... और पढ़ें

हरिद्वार:  वाहन चोर निकला कोरोना पॉजिटिव तो कोतवाली में मचा हड़कंप, परिसर को किया जा रहा सैनिटाइज

वाहन चोरी के मामले में पकड़े गए एक आरोपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। मामला रानीपुर कोतवाली का है। आनन-फानन में आरोपी को मेला अस्पताल पहुंचाया गया।

आरोपी को रविवार रात गिरफ्तार किया गया
हवालात सहित कोतवाली परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है। वहीं, आरोपी के संपर्क में आए कोतवाल कुंदन सिंह राणा समेत पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। पुलिस के मुताबिक वाहन चोरी के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को रविवार रात गिरफ्तार किया गया था।

रविवार रात में उसे हवालात में रखने के बाद कोर्ट में पेश करने से पहले उसका मेडिकल कराया गया। मेडिकल जांच में आरोपी कोरोना संक्रमित पाए जाने से पुलिसकर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे आनन-फानन में मेला अस्पताल ले जाया गया।

कोतवाल के संपर्क में भी कई अन्य लोग आए
कोतवाली परिसर को सैनिटाइज कराते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने और अस्पताल ले जाने वाले पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी शुरू हो गई है। बताया गया है कि आरोपी से कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने भी पूछताछ की थी। वहीं, कोतवाल के संपर्क में भी कई अन्य लोग आए थे। उनका टेस्ट भी कराया जा सकता है।
... और पढ़ें

उत्तराखंड: हरिद्वार में एटीएम से छेड़छाड़, हैदराबाद में बजा अलार्म

प्रतीकात्मक तस्वीर
एटीएम से नकदी नहीं निकलने पर उससे छेड़छाड़ करना ट्रक ड्राइवर को महंगा पड़ गया। ड्राइवर के एटीएम में छेड़छाड़ करते ही बैंक के हैरादाबाद कंट्रोल रूम में अलार्म बज गया। हैदराबाद की सूचना पर गश्ती पुलिस ने एटीएम से ट्रक ड्राइवर को दबोच लिया। पूछताछ करने और बैंक की ओर से तहरीर नहीं मिलने पर ड्राइवर को छोड़ दिया गया। 

पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची
रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के मुताबिक सिडकुल थाना क्षेत्र के सलेमपुर में रविवार देर रात एटीएम से छेड़छाड़ हुई। अलर्ट सीधे हैदराबाद आंध्र प्रदेश हेड क्वार्टर गया। वहां से हरिद्वार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली तो पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंच गई।

एटीएम से आरोपी पवन निवासी कुरुक्षेत्र को दबोच लिया गया। पवन ट्रक चालक है और सिडकुल में सामान लेकर आया था। घटनास्थल सिडकुल थाना क्षेत्र में होने के कारण रानीपुर पुलिस से पवन को सिडकुल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। 

सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि पूछताछ में आरोपी पवन ने बताया कि उसे बहुत भूख लगी थी। जेब में नकदी नहीं थी। नकदी निकालने के लिए वह एटीम में गया। एटीएम में कार्ड फंस गया और नकदी भी नहीं निकली। उसने एटीएम में छेड़छाड़ की तो अलार्म हैदराबाद बैंक के कंट्रोल रूम में बज गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से आरोपी के पास एटीएम तोड़ने का कोई सामान नहीं मिला। तलाशी में भी कोई औजार नहीं मिले। बैंक की ओर से पुलिस को तहरीर और रिकार्डिंग नहीं दी गई, जिसके बाद पवन को छोड़ दिया गया।
... और पढ़ें

हरिद्वार: युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, दो युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार:  कनखल में नहीं रुक रहीं घटनाएं, देर रात एक युवक के घर पहुंच कर की हवाई फायरिंग

हरिद्वार के कनखल में फायरिंग की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं। जानकारी के मुताबिक यहां गुरुवार की देर रात एक युवक के घर पहुंच कर दूसरे गुट के युवक ने हवाई फायरिंग कर दी।

कनखल थाने के दो युवा गुटों में रंजिश के चलते एक गुट ने दूसरे गुट के मकान पर फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।

क्षेत्र में सनसनी
गुरुवार की देर रात कार और बाइक की साइड लगने से गुस्साए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सुमन विहार निवासी युवक के घर फायरिंग कर दी। घटना उस वक्त घटी जब देर रात को कार से एक युवक अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते में कार की टक्कर बाइक सवार अधिवक्ता के बेटे से हो गई।

उस वक्त तो दोनों पक्ष मौके से चले गए। लेकिन देर रात एक अधिवक्ता के पुत्र ने दूसरे गुट के युवक के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी। फायरिंग की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर कनखल पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात पुलिस ने फायरिंग करने वालों की धरपकड़ के लिए संभावित स्थानों पर छापे मारे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। थानाध्यक्ष ओसिन जोशी ने बताया कि दोनों गुटों के बीच पहले से ही रंजिश चली आ रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
... और पढ़ें

हरिद्वार: ढाई करोड़ के छात्रवृत्ति घोटाले में सेवानिवृत्त अफसर नोएडा से गिरफ्तार

हरिद्वार और देहरादून के स्ववित्त पोषित शैक्षणिक संस्थानों ने अनुसूचित जाति/जनजाति के छात्र-छात्राओं का अपने संस्थानों में फर्जी प्रवेश दिखाकर करोड़ों रुपये की धनराशि का गबन किया था। तत्कालीन सहायक समाज कल्याण अधिकारी सोम प्रकाश ने संस्थानों में छात्रों का सत्यापन किए बिना ही ढाई करोड़ की छात्रवृत्ति आवंटित कर दी थी। फर्जीवाड़े में एसआईटी जांच कर रही है। सोम प्रकाश अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं और नोएडा में रहते हैं।

एसआईटी प्रभारी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि सेवानिवृत्त हो चुके तत्कालीन सहायक समाज कल्याण अधिकारी सोम प्रकाश ने सिडकुल के कमलेश फार्मा मेडिकल को 19 लाख 98 हजार, कृष्णा प्राइवेट आईटीआई कमलापुर छुटमलपुर, सहारनपुर को 54 लाख 29 हजार 400 रुपये, ओम संतोष प्राइवेट आईटीआई सहारनपुर को 50 लाख 2 हजार 800 रुपये, यूपी कॉलेज ऑफ पॉलीटेक्निक को 30 लाख 27 हजार 600 रुपये, बाबूराम डिग्री कॉलेज सालियर को 41 लाख 30 हजार 45 रुपये, स्वामी विवेकानंद कॉलेज ऑफ एजूकेशन रुड़की को 24 लाख 83 हजार 550 रुपये और महर्षि दयानंद प्राइवेट आईटीआई धनौरी को 53 लाख से अधिक की छात्रवृत्ति का वितरण किया था। 

जांच के दौरान सामने आया कि सात शिक्षण संस्थानों को ढाई करोड़ से अधिक छात्रवृत्ति बांट दी गई थी, जबकि छात्रों ने उक्त शिक्षण संस्थानों में दाखिला ही नहीं लिया था। इसके चलते उन्हें एसआईटी की समक्ष पेश होने के लिए नोटिस दिए जा रहे थे, लेकिन वह पेश नहीं हो रहे थे। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। छात्रवृत्ति घोटाले में पूर्व में भी कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कई करोड़ के घोटाले में हरिद्वार के अलावा देहरादून एवं अन्य जिलों में मुकदमे दर्ज हैं।
... और पढ़ें

हरिद्वार:  गांव के लड़के कर रहे थे नशे का लाखों का धंधा, पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने पकड़ा जखीरा

हरिद्वार जिले की नारकोटिक्स सेल ने पथरी थाने की पुलिस को साथ लेकर गाड़ोवाली गांव में छापा मार कर नशे का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 32 ग्राम स्मैक, आधा किलो चरस और 88 हजार की नकदी भी बरामद की है। छानबीन में पता चला है कि इस गांव से तस्कर आसपास के क्षेत्र में गांजा और चरस बेचते थे।

बुधवार रात गाड़ोवाली गांव में मारा छापा
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिस पर नारकोटिक्स सेल प्रभारी मनोज कुमार मेनवाल ने नशे का धंधा करने वालों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर मनोज मेनवाल ने अपनी टीम और पथरी पुलिस के साथ मिलकर बुधवार रात गाड़ोवाली गांव में छापा मारा।

88 हजार की नकदी भी मिली
इस कार्रवाई में दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनसे स्मैक और अच्छी खासी मात्रा में चरस बरामद हुई है। साथ ही चरस और स्मैक बेचकर जुटाई गई 88 हजार की नकदी भी मिली है। आरोपियों ने अपने नाम गुलजार व अफजाल निवासी गाड़ोवाली पथरी बताए।

नशे के धंधेबाजों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा
थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है। नारकोटिक्स सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज मेनवाल का कहना है कि समाज को नशा मुक्त करने में आमजन को भी पुलिस का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने बताया कि नशे के धंधेबाजों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस टीम को शाबाशी देते हुए अभियान जारी रखने के निर्देश दिए हैं।
... और पढ़ें

रुड़की:  गोल भट्टा में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

रुड़की में सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गोल भट्टा मोहल्ले में आपसी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने हिस्ट्रीशीटर बाबू की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बताया जा रहा है कि मृतक प्रवीण वाल्मीकि का गुर्गा था।

एक गोली पेट और दूसरी उसके सिर में जा लगी
जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गोल भट्टा निवासी दो परिवारों में कुछ समय से आपसी रंजिश चली आ रही है। गुरुवार रात करीब नौ बजे एक पक्ष का हिस्ट्रीशीटर बाबू घर के बाहर खड़ा था। बताया जाता है कि इसी बीच दो लोग आए और अचानक फायरिंग कर दी। एक गोली पेट और दूसरी उसके सिर में जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई
गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। साथ ही आसपास आरोपियों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक हिस्ट्रीशीटर था। पुरानी रंजिश को लेकर हत्या करने की बात सामने आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00