बीएचयू के पीआरओ को इस बंदी के स्वास्थ्य की बड़ी चिंता, सेहत के संबंध में जारी कर दिया प्रेस नोट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Updated Mon, 15 Jan 2018 01:48 PM IST
Press note of prisoner health released by BHU PRO
बीएचयू ट्रॉमा सेंटर - फोटो : file photo
देश के बड़े अस्पतालों में शुमार बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में वीआईपी आए दिन उपचार कराते हैं लेकिन कभी किसी के सेहत के संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी नहीं की जाती।

मगर, शनिवार को बीएचयू के पीआरओ डॉ. राजेश सिंह का न्यायिक अभिरक्षा में भर्ती एक बंदी की सेहत के बारे में प्रेस विज्ञप्ति जारी करना परिसर में चर्चा का विषय बन गया।

अभी तक बीएचयू में होने वाली गतिविधियों की जानकारी पीआरओ के मार्फत मीडिया कर्मियों को दी जाती रही है लेकिन सेंट्रल जेल में निरुद्ध एमएलसी बृजेश सिंह के स्वास्थ्य के बारे में शनिवार को विज्ञप्ति जारी कर पीआरओ ने सभी को चौंका दिया।

उल्लेखनीय है कि विभिन्न आपराधिक मामलों के आरोपी बृजेश सिंह इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। अगर यह मान भी लिया जाए कि एमएलसी होने के नाते बृजेश सिंह की सेहत के बारे में जानकारी दी गई है।

अब सवाल उठता है कि अब तक यहां भर्ती होकर उपचार कराने वाले पूर्व मंत्री राकेशधर त्रिपाठी या अन्य जनप्रतिनिधियों के स्वास्थ्य के संबंध में कभी विज्ञप्ति जारी क्यों नहीं की गई। 
आगे पढ़ें

सिकरौरा नरसंहार कांड में आरोपी हैं बृजेश सिंह

Spotlight

Most Read

National

पाकिस्तान की तबाही के दो वीडियो जारी, तेल डिपो समेत हथियार भंडार नेस्तनाबूद

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत के जवाबी हमले में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन, आयुध भंडार और फ्यूल डिपो को बीएसएफ ने उड़ा दिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper