यूपी की जुड़वा बहनों को मिला 25 लाख का पैकेज

अमर उजाला, सहारनपुर Updated Thu, 23 Jan 2014 11:01 AM IST
up twin sisters got twenty five lakhs
उत्तर प्रदेश में सहारनपुर की जुड़वा बहनों रुपाली जैन और सोनाली जैन का चयन बंगलूरू की मैकेंजी कंपनी में 25 लाख के पैकेज पर हुआ है। दोनों बहनें आईआईएम बंगलूरू से एमबीए कर रहीं हैं। पहले ही सेमेस्टर में कंपनी ने उनका चयन कर लिया।

रुपाली और सोनाली आशा मार्डन स्कूल के प्रिंसिपल भुवन विक्रम जैन की बेटियां हैं। दोनों बहनें बारहवीं कक्षा तक लगातार जिले की टॉपर रहीं। इसके बाद दोनों ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन में सामान अंक प्राप्त टॉप किया।

दोनों बहनें वर्तमान में आईआईएम बंगलूरू से एमबीए कर रही हैं। नामी कंपनी मैकेंजी ने दोनों बहनों की मेधा को देखते हुए पहले ही सेमेस्टर में उनका 25-25 लाख के पैकेज पर चयन किया।

इस उपलब्धि से खुश पिता भुवन जैन बताते हैं कि बेटियों का सपना बचपन से ही आईआईएम से एमबीए कर मैकेंजी कंपनी ज्वाइन करने का था।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

संघर्ष से लेकर यूपी के डीजीपी बनने तक ऐसा रहा है ओपी सिंह का सफर

कई दिनों के इंतजार के बाद ओपी सिंह ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के डीजीपी पद का भार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls