बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

गंगसरा में मारपीट के बाद पथराव

पुवायां (शाहजहांपुर) Updated Fri, 03 Apr 2015 11:29 PM IST
विज्ञापन
Violence in Gangsra After the stoning

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
क्षेत्र के गांव गंगसरा में शुक्रवार शाम मारपीट के पुराने विवाद को कुछ लोगों ने तूल देकर मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की। इसे लेकर दोनों पक्षों के आमने-सामने आ जाने से स्थिति तनाव पूर्ण हो गई। पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।
विज्ञापन

गांव के एक व्यक्ति का कुछ दिन पहले उधारी को लेकर गांव के ही व्यक्ति से विवाद हो गया था। उधारी लेने वाले ने दुकानदार को पीट दिया था। दुकान स्वामी ने थाने पर तहरीर दी, लेकिन एक पुलिस अधिकारी के दबाव में कार्रवाई नहीं की गई। इस पर दुकान स्वामी पक्ष के लोगों ने शुक्रवार शाम दूसरे पक्ष के युवक को पीट दिया। जानकारी पाकर युवक पक्ष के तमाम लोगों ने दुकान स्वामी का घर घेर लिया। इस दौरान जमकर गाली गलौज हुई। दोनों ओर से पथराव भी किया गया।

जानकारी होते ही गांव के तमाम लोग मौके पर जमा हो गए और मामूली विवाद दो संप्रदायों के बीच झगड़े के रूप में तब्दील होने लगा। इस बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी एसके सिंह फोर्स लेकर गांव पहुंचे और भीड़ को खदेड़ कर मामले को शांत किया। बताया जाता है कि एक पक्ष को एक पुलिस अधिकारी और दूसरे पक्ष को बड़े नेता की शह मिली हुई है। इससे गंगसरा में कभी भी बड़ा बवाल हो सकता है। कोतवाली प्रभारी एके सिंह का कहना है कि दो पक्षों के बीच मामूली विवाद हो गया था। किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us