बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बालक को अगवा करने वाले युवक को ग्रामीणों ने दबोचा

अमर उजाला ब्यूरो, प्रतापगढ़ Updated Mon, 06 Mar 2017 12:29 AM IST
विज्ञापन
प्रतापगढ़
प्रतापगढ़ - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, प्रतापगढ़
ख़बर सुनें
शारदा सहायक खंड 36 में साथियों के साथ नहा रहे बालक को युवक ने अगवा कर लिया। शोर शराबा सुनकर गांव के लोग दौड़े और उसका पीछा कर धर दबोचा। आरोपी का एक साथी भाग निकला। बालक का अपहरण करने वाले आरोपी की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर बेहोशी की हालत में बालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
विज्ञापन


रानीगंज थाना क्षेत्र के टिकैता निवासी मिथलेश का आठ वर्षीय बेटा करन अपने साथियों के साथ शारदा सहायक नहर में नहाने गया था। नहाने के दौरान बाइक सवार दो युवक पहुंचे। दोनों युवक नहर में नहा रहे लड़कों की तरफ लपके तो वे भागने लगे। भागने के दौरान करन गिर पड़ा। जिसे युवकों ने दबोच लिया। आरोप है कि युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद उसे बाइक पर बैठाकर भागने लगे। तभी शोर शराबा सुनकर गांव के लोगों ने पीछा कर लिया।


ग्रामीणों ने कुछ दूर जाने के बाद करन को लेकर भाग रहे एक आरोपी को धर दबोचा। जबकि दूसरा रास्ते में ही चलती बाइक से कूद गया। लोगों ने बालक को अगवा करने के आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा और घटना की सूचना पुलिस को दी। बेहोशी की हालत में करन को रानीगंज अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर पुलिस आरोपी युवक को थाने लाकर पूछताछ करने लगी। रानीगंज एसओ ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पड़ोसी गांव आशीपुर का रहने वाला है। उसके साथी की तलाश की जा रही है। नशीला पदार्थ सुंघाने की बात समझ से परे हैं। फिलहाल मामले की हकीकत खंगाली जा रही है। अभी पीड़ित पक्ष के लोगों ने कोई तहरीर नही दी है।

रानीगंज थाना क्षेत्र के टकैता निवासी मिथलेश के बेटे करन को अगवा करने का हल्ला मच गया। इसका असर आसपास के गांवों में देखने को मिला। टिकैता गांव के अलावा आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। लोग अपने घरों से बच्चों को बाहर निकलने से मना कर दिए। करन के साथ नहाने वाले बच्चों के मन में अभी भी भय समाया हुआ है। उनके जेहन में बैठे भय को निकालने के लिए सभी प्रयास करते रहे लेकिन वे घरों में ही दुबके रहे।

टिकैता के रहने वाले आठ वर्षीय बालक करन को अगवा करने के पीछे का कारण ग्रामीणों के साथ ही पुलिस खोजती रही। परिवार के लोगों की ऐसी कोई रंजिश नहीं है और न ही आमदनी का कोई बड़ा जरिया। जिससे बालक को अगवा कर रंगदारी मांगी जा सके। इस बात की चर्चा भी तैरती रही कि आरोपी युवक बुरी नियत से बालक को लेकर भाग रहा था। फिलहाल पूछताछ के बाद ही पुलिस सच्चाई बता सकेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X