बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

गैंगरेप की शिकार विवाहिता से दरोगा ने की छेड़छाड़

ब्यूरो/अमर उजाला प्रतापगढ़ Updated Wed, 01 Apr 2015 11:20 PM IST
विज्ञापन
gangrape in pratapgarh

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
गैंगरेप की शिकार हुई विवाहिता जब अपनी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो वहां मौजूद दरोगा ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के साथ यह सलूक तब, जबकि वह मंगलवार को कप्तान के आदेश पर अपनी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची थी। इस घटना के बाद बलात्कार जैसे संगीन और घिनौने अपराध के प्रति पुलिस कितनी संवेदनशील है यह बताने की जरूरत नहीं। मामला कौहंडौर थाने का है। बुधवार को पीड़िता फिर पुलिस अधीक्षक से मिली। एसपी के आदेश पर महिला पुलिस के साथ पीड़िता को कार्रवाई के लिए वापस थाने भेजा गया।
विज्ञापन


कोहंडौर इलाके की एक विवाहिता का आरोप है कि सोमवार 30 मार्च की रात वह अपनी सास के साथ मदाफरपुर बाजार से घर जा रही थी। रास्ते में उसकी सास उसे सड़क पर छोड़कर शौच के लिए खेत की ओर चली गई। तभी तीन लोगों ने उसका मुंह दबा लिया और घसीटकर सड़क के पश्चिम दिशा की ओर ले गए। वहां चाकू के बल पर धमकाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उनके चंगुल से छूटने के बाद वह भागकर सड़क पर पहुंची तो उसकी सास मिल गई। उससे आपबीती बताई। आरोपियों की धमकी के चलते रात में घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी। चूंकि आरोपी थाने के इर्द-गिर्द मंडरा रहे थे इसलिए वे मंगलवार को पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचीं। एसपी ने उसकी बात सुनने के बाद सीओ सिटी के पास भेज दिया।


 एसपी व सीओ के आदेश पर वह अपनी सास के साथ शाम को थाने पहुंची। वहां थाने के दरोगा ने कमरे में अलग से बयान लेने के लिए बुलाया। आरोप है कि पूछताछ के दौरान दरोगा ने उसके साथ छेड़छाड़ के साथ ही अश्लील बातें की। विरोध करने पर दरोगा ने डांटकर भगा दिया। पीड़िता बुधवार को फिर एसपी के पास पहुंची। उसकी बात सुनने के बाद एसपी ने उसे सीओ सिटी के पास भेजा। वहां से उसे महिला आरक्षी के साथ कार्रवाई के लिए थाने पर फिर भेजा गया। इस बाबत रात में थाने का कार्यभार ग्रहण करने वाले एसओ राजकिशोर ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। वह अभी इलाहाबाद से ड्यूटी में आए हैं। मामला जो भी हो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
अफसर ने बदले सुर

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us