नोएडा तैयार, लखनऊ से आदेश का इंतजार

Noida Updated Sat, 29 Sep 2012 12:00 PM IST
नोएडा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट को लेकर भले ही कोई ठोस पहल नहीं हुई है, लेकिन अब नोएडा से तैयारी शुरू हो गई है। इस प्रोजेक्ट के लिए एआरटीओ में कमरा तैयार किया जा रहा है।
दरअसल, कुछ महीने पहले सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर आनन-फानन में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर काम शुरू हुआ, उस समय नोएडा में इसे शुरू करने के लिए जगह नहीं थी। नंबर प्लेट के लिए तय एजेंसी के कर्मचारी यहां की हालत देखकर वापस लौट गए। इसके बाद गाजियाबाद में ही इसे शुरू किया गया। हालांकि यह योजना परवान नहीं चढ़ सकी। सरकार इसके लिए फिर नए सिरे से नोडल एजेंसी तलाश रही है। पिछली बार से सबक लेते हुए नोएडा एआरटीओ कार्यालय ने अभी से तैयारी शुरू हो गई है, ताकि इस बार जगह की कमी के चलते काम न रुके। अगले दो महीने में ये बनकर तैयार हो जाएंगे। साथ ही आरटीओ वीके सिंह का कहना है कि जैसे ही सरकार नोडल एजेंसी तय करेगी। यहां भी काम शुरू हो जाएगा। अब जगह की कमी आड़े नहीं आएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, कैसे 'राम भरोसे' आपकी रखवाली करते हैं यूपी के ये पहरेदार

जिनके भरोसे आप अपना घर छोड़ते हैं। जिनके भरोसे बड़ी-बड़ी कंपनियां होती हैं। जो दिन-रात एटीएम के बाहर लाखों रुपए की सुरक्षा करते हैं। वो खुद कितने सुरक्षित हैं। आइए इस पड़ताल में हमारे साथ और देखिए सेक्युरिटी गार्ड्स की सुरक्षा की इनसाइड स्टोरी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls