बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

यूपी: कोरोना कर्फ्यू की बंदिशें कम होते ही बेखौफ हुए बदमाश, शहर में ताबड़तोड़ वारदात, पुलिस के लिए चुनौती

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Sat, 12 Jun 2021 01:22 PM IST

सार

कोरोना कर्फ्यू हटते ही बेखौफ बदमाशों ने कई ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया। इससे व्यापारियों और शहरवासियों में दहशत पैदा हो गई है। वहीं पुलिस के लिए भी बड़ी चुनौती है।
विज्ञापन
मेरठ: घटना की जानकारी देते गौतम सूरी।
मेरठ: घटना की जानकारी देते गौतम सूरी। - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें

विस्तार

कोरोना कर्फ्यू की बंदिशें कम होते ही अपराधी बेलगाम हो गए हैं। बदमाश कारोबारियों से रंगदारी मांग रहे हैं तो चोरी, लूट, झपटमारी सहित अन्य घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में शहरवासियों में फिर से सुरक्षा को लेकर चिंता और पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है।
विज्ञापन


केस - 1
मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के टैंक चौराहे के निकट बाइक सवार बदमाशों ने स्पोर्ट्स कारोबारी से मोबाइल लूट लिया। जेल चुंगी बलवंत नगर निवासी गौतम सूरी खेल का सामान बनाते हैं। शुक्रवार शाम वह कंकरखेड़ा में परिचित से मिलकर स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहे थे। रुड़की रोड पर टैंक चौराहे से आगे शिव मंदिर पासपल्सर सवार दो बदमाशों ने उनकी जेब पर झपट्टा मारकर मोबाइल लूट दिया। कारोबारी ने स्कूटी से बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश ने पिस्टल दिखाकर धमकाया। सहमे कारोबारी ने स्कूटी रोक ली। 


इसके बाद बदमाश माल रोड पर लालकुर्ती थाने के सामने से फरार हो गए। कारोबारी सीधे बेगम पुल पुलिस चौकी पहुंचे और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। पुलिसकर्मियों ने मामला दूसरे थाना क्षेत्र का बताकर उन्हें लालकुर्ती थाने भेज दिया। पीड़ित ने लालकुर्ती में तहरीर दी। थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया।

केस - 2
लिसाड़ी गेट थाने के पास दुकान में लूटपाट
मेरठ के लिसाड़ी गेट थाने के पास शुक्रवार को चार बदमाशों ने दिनदहाड़े कन्फेक्शनरी की दुकान में लूटपाट कर दी। बदमाश गल्ले से 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की। 

कोतवाली के गुदड़ी बाजार निवासी शाने आलम की लिसाड़ी गेट चौराहे के पास डायमंड ट्रेडर्स के नाम से कन्फेक्शनरी की दुकान है। शुक्रवार दोपहर तीन बजे शाने आलम दुकान पर अकेले बैठे थे। इसी दौरान हथियारों से लैस चार बदमाश दुकान पर पहुंच गए। बदमाशों ने पहले दुकानदार को पीटा और फिर लूटपाट की।

बदमाशों के जाने पर दुकानदार ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। बाद में शाने आलम के पिता इरशाद भी पहुंचे। लोगों ने बताया कि जिस समय बदमाश लूटपाट कर रहे थे। उसी दौरान लिसाड़ी गेट थाने की फैंटम भी वहां से निकली थी। दिनदहाड़े लूट की घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X