30 प्रत्याशियों ने खरीदा पर्चा

mau news Updated Thu, 07 Dec 2017 11:08 PM IST
30 Candidates Purchased Form
छात्रसंघ चुनाव में नामांकन फार्म की खरीदारी करते छात्र।
मऊ। नगर सहित डीसीएसके पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव के क्रम में गुरुवार को नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू होने कालेज परिसर में सुबह से गहमागहमी रही। छह पदों के लिए 30 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र की खरीद की।विज्ञान संकाय प्रतिनिधि कस्त्रे स्त्रलिए मात्र एक प्रत्याशी ने पर्चा खरीदा। इस दौरान प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे।
 डीसीएसके पीजी कालेज परिसर में सुबह लगभग 11 बजे से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हुई।पर्चा खरीदने के बाद प्रत्याशी समर्थक चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया। समर्थक जीतने के लिए सभी दांवपेंच अपनाने पर विचार विमर्श करते नजर आए। नामांकन पत्रों के खरीद पर नजर डाला जाए तो अध्यक्ष पद के लिए दो, उपाध्यक्ष पद के लिए चार, महामंत्री पद के लिए पांच, पुस्तकालय मंत्री पद के लिए चार, कला संकाय प्रतिनिधि के लिए 14 तथा विज्ञान संकाय के लिए एक प्रत्याशी ने पर्चा खरीदा। नामांकन पत्रों की खरीद के चलते सुबह से अपराह्न तक प्रत्याशी तथा समर्थक जीत की रणनीति तय करते रहे। कालेज परिसर में शांति व्यवस्था के तहत सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे। इस बाबत मुख्य निर्वाचन अधिकारी छात्र संघ चुनाव मोहम्मद जियाउल्लाल ने बताया कि छह पदों के लिए 30प्रत्याशियों ने पर्चा खरीद की है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017