नहीं मिला कल्पतरु का सीएमडी

ब्यूरो, अमर उजाला मथुरा Updated Thu, 06 Oct 2016 11:59 PM IST
विज्ञापन
rupee
rupee

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
फ्लैट के नाम पर मोटी रकम हड़पने वाले कल्पतरु बिल्डटैक कारपोरेशन के सीएमडी और एमडी फरार हो गए हैं। फरह पुलिस ने इनके ठिकानों और प्रतिष्ठान चुरमुरा पर छापे मारे तो वहां ताले लटके मिले। हर समय यहां रहने वाले चौकीदार भी नदारद थे। 
विज्ञापन

कल्पतरु बिल्डटैक कारपोरेशन ने चुरमुरा में काफी सालों पहले फ्लैट तैयार कराए। इन फ्लैटाें में लोगों ने अपनी मेहनत की कमाई से निकाली रकम को इन्वेस्ट किया। उन्हें क्या मालूम था कि रकम भी जाएगी और फ्लैट भी नहीं मिलेगा।
इन फ्लैटों को बुक कराने वाले धीरे-धीरे कल्पतरु बिल्डटैक कारपोरेशन के सीएमडी जयकृष्ण सिंह राणा और एमडी विपिन सिंह के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराने को आगे आने लगे हैं। दो दिन पहले एसएसपी बबलू कुमार के आदेश पर पश्चिमपुरी, आगरा निवासी कुंवरबाबू शर्मा ने 7.50 लाख रुपये हड़पने का मुकद्दमा दर्ज कराया तो पुलिस भी हरकत में दिखाई दी। बुधवार शाम औ गुरुवार सुबह फरह पुलिस ने चुरमुरा पर दबिश दी तो उन्हें कोई नहीं मिला। बैरंग लौटी पुलिस हर हाल में आरोपियोें को पकड़ने का दावा कर रही है।
करोड़ों लेकर आठ महीने से फरार राणा
चिटफंड कंपनी चलाकर करोड़ों की दौलत कमाने वाली कल्पतरु कंपनी का सीएमडी जयकृष्ण सिंह राणा बीते आठ महीनों से फरार बताया जा रहा है। हजारों लोग अपने रुपये लेने के लिए उसके निवास मोतीकुंज और कार्यालय चुरमुरा तक पहुंचे, लेकिन किसी को कुछ भी हाथ नहीं लगा। कंपनी में इन्वेस्ट करने वाले लोग भी अब अपनी रकम के डूबने के चक्कर में चिंतित हैं।

मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। कल्पतरु के सीएमडी जयकृष्ण राणा की हरसंभव गिरफ्तारी की जाएगी।
- बबलू कुमार एसएसपी, मथुरा
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us