बालू से लदे 10 ट्रक ओवरलोड में सीज

mahoba Updated Tue, 07 Nov 2017 11:44 PM IST
Seals in 10 truck overloads loaded with sand
थाने के बाहर खड़े बालू से लदे से ट्रक - फोटो : amar ujala

 श्रीनगर (महोबा)।  कैमाहा नौंगाव रोड पर लुहेड़ी के पास आईएएस मृदुल चौधरी ने सोमवार की रात को बिना रायल्टी और ओवरलोड जा रहे 10 ट्रक को सीज कर दिया। इसकी सूचना खनिज विभाग और सेल्स टैक्स कोे भेजी है। पुलिस ने सभी ट्रकों को कब्जे में ले लिया है।

जिले में पिछले कई दिन से ओवरलोड और बिना रायल्टी के चल रहे ट्रकों की शिकायत जिला प्रशासन को मिल रही थी। जिलाधिकारी रामविशाल मिश्रा के निर्देश पर सोमवार रात चेकिंग अभियान चलाया गया। रात में बालू के घाटों से जैसे ही ट्रक निकलने लगे, तभी नौगांव कैमाहा रोड पर पहले से खड़े ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मृदुल चौधरी, तहसीलदार कर्मवीर सिंह ने बालू लदे ट्रकों को रोक लिया अधिकतर ट्रक ओवर लोड थे। कई ट्रक के पास माल के अनुसार रॉयल्टी नहीं थी। टीम ने बिना रायल्टी के ट्रकों को पकड़ लिया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने सभी ट्रकों को सीज कर पुलिस के हवाले कर दिया। अधिकारियों की इस कार्रवाई से बालू माफियाओें में खलबली मच गई है।
 

Spotlight

Most Read

Meerut

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

23 फरवरी 2018

Related Videos

मोदी कैबिनेट की इस मंत्री की फिसली जुबान

योगी की मंत्री साध्वी निरंजन ज्योती की मीडिया से बात करते हुए जुबान फिसल गई। सूबे की केंद्रीय मंत्री ने महोबा में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जुबान फिसल गई। सुनिए, केंद्रीय मंत्री क्या बोल गईं।

28 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen