एक साल बाद पकड़ा गया रिक्शा  चोरी कर भागा चोर

अमर उजाला ब्यूरो पलियाकलां। Updated Wed, 30 Nov 2016 11:31 PM IST
Rickshaw was captured a year later Thieves steal ran
चाोर - फोटो : अमर उजाला
 करीब एक साल पहले किराए पर रिक्शा ले जाने के बाद एक चालक उसे बेचकर फरार हो गया। लंबे समय के बाद आखिरकार दुकानदार ने उसे नेपाल भागते समय बस अड्डे पर दबोच लिया।  
शहर के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी सचिन जायसवाल की भीरा रोड पर राज साइकिल स्टोर के नाम से दुकान है। सचिन रिक्शा किराए पर देने का कार्य करते हैं। बीती 25 मार्च 2015 को ग्राम सरखना पश्चिम निवासी रिषी राठौर पुत्र नेकीराम उसके यहां से किराए पर रिक्शा ले गया और फरार हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला। तो इसकी सूचना चौकी पुलिस के साथ ही डीएम और एसपी से भी की थी। लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका था। दुकानदार सचिन को किसी से सूचना मिली कि रिक्शा चालक रिषी नेपाल जाने की फिराक में है और बस अड्डे पर खड़ा है। जिसपर वह बस अड्डे पहुंचे और उसको पकड़ लिया। पकड़े गए रिक्शा चालक रिषी ने बताया कि वह रिक्शा मैलानी में एक हजार रुपये में बेच आया है और नेपाल में काम करता है। पकड़े गए रिक्शा चालक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ऑटो चालक विदेशी एयरहोस्टेस के साथ छेड़ छाड़ पर उतर आया पर दुकानदारों नें बचाया

एक ऑटो चालक ने भारत की छवि को धूमिल कर दिया। छवि को धूमिल करने का मामला दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस का है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

पर्यटन को बढ़ाने से मिलेगा युवाओं को रोजगार: सीएम योगी

शुक्रवार को दुधवा नेशनल पार्क के टाइगर हैवेन के पास तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन करने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देकर हजारों युवाओं को रोजगार देने की बात कही।

10 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen