रेप के बाद किशोरी की हत्या, बोरे में मिली खून से लथपथ लाश

टीम डिजिटल, अमर उजाला, कानपुर Updated Sat, 14 Jan 2017 07:24 PM IST
teenager killed after rape in chitrakut
मकान मालिक के घर टीवी देखने गई थी लड़की
13 साल की लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। सुबह प्लास्टिक की बोरी में भरी लाश देख कर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।  तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है। मामला यूपी के चित्रकूट जिले का है। 
 
सदर कोतवाली कर्वी के शंकर मोहल्ला निवासी 13 वर्षीय किशोरी अपने मकान मालिक के घर शुक्रवार देर रात टीवी देखने गई हुई थी। उसी के बाद से कहीं गायब हो गई। शनिवार सुबह घर से 50 कदम की दूरी पर उसकी खून से लथपथ लाश प्लास्टिक की बोरी में बंधी मिली। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक डीसी सिंह का कहना है कि लड़की के बदन पर चोटों के निशान हैं, गले को भी रस्सी से दबाया गया है। हालत देखते हुए बलात्कार के बाद हत्या किए जाने पता चल रहा है। पूरी रिपोर्ट पोस्टमार्टम होने की बाद ही पता चल पाएगी। वहीं कोतवाल सत्यपाल सिंह ने बताया कि तीन लड़कों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Spotlight

Most Read

Nainital

बाइक सवारों को लूटने वालों का सुराग नहीं

बाइक सवारों को लूटने वालों का सुराग नहीं

26 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में खेल में बच्चों संग भेदभाव, यहां टीचर्स भिड़ गए आपस में

यूपी के हमीरपुर में बेसिक शिक्षा की खेलकूद व योगासन प्रतियोगिता के दौरान बांदा और चित्रकूट के शिक्षकों ने निर्णायक टीम पर भेदभाव का आरोप लगाया और मामले की जांच कराए जाने की मांग की।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen