'मुलायम ने सगों को ठगा, केजरीवाल भ्रष्ट'

Rajeev Singh Updated Sun, 02 Feb 2014 08:51 AM IST
kalyan singh attack on mulayam and kejriwal
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने कहा कि सपा कार्यकर्ता ही नहीं, मंत्री और विधायक तक गुंडई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे मुलायम ने ठगा नहीं।

मेरठ में भाजपा की विजय शंखनाद रैली स्थल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी और उसी दिन से सपा की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी। यूपी में 80 में से कांग्रेस को 6, सपा को 8, बसपा को 9, रालोद को जीरो, भाजपा को 57 सीटें मिलेंगी। 1998 में जब मैं मुख्यमंत्री था, तो भाजपा ने 85 में से 60 सीटें जीती थीं।

टिकट वितरण पर कहा कि प्रत्याशी लोकप्रियता और कार्यकर्ताओं में स्वीकार्यर्ता के हिसाब से तय होना चाहिये। जिताऊ, टिकाऊ और स्वच्छ छवि को महत्व दिया जाए।सपा सरकार पर कहा कि यूपी में साढ़े चार मुख्यमंत्री हैं। आजम खां, मुलायम सिंह, रामगोपाल, शिवपाल और आधे अखिलेश। मुख्यमंत्री और नेता के तौर पर मुलायम को 100 में से 20 और अखिलेश को 18 नंबर देता हूं।
आगे पढ़ें

केजरीवाल पर बरसे कल्याण

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

संघर्ष से लेकर यूपी के डीजीपी बनने तक ऐसा रहा है ओपी सिंह का सफर

कई दिनों के इंतजार के बाद ओपी सिंह ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के डीजीपी पद का भार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls