हादसों में युवक की मौत, 8 जख्मी

jaunpur Updated Sat, 14 Jan 2017 01:25 AM IST
Youth killed in accidents, 8 injured
बदलापुर के सरोखनपुर में लोगों के पथराव से क्षतिग्रस्त रोडवेज बस।
जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार को हुए सड़क हादसों में बाइक सवार  युवक की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। बदलापुर के सरोखनपुर स्थित निरीक्षण भवन के पास आलमबाग डिपो की वातानुकूलित बस शताब्दी एक्सप्रेस से की चेपट में आने से युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त

कर दी। घनश्यामपुर प्रतिनिधि के अनुसार सिकरारा के सोनपुरा निवासी राकेश यादव (22) चचेरा भाई बृजेश यादव (20) के साथ बाइक से खिचड़ी लेकर अपनी बहन के घर प्रतापगढ़ के देवसरा थाना क्षेत्र के दाउदपुर गांव जा रहे थे। दोनों  बदलापुर के सरोखनपुर डागबंगले के पास पहुंचे थे तभी लखनऊ की ओर से आ रही

आलमबाग डिपो की वातानुकूलित बस शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। वाराणसी से बाइक बाइक से घर लौट रहे लोकनाथपुर थाना महरुआगोला अंबेडकर नगर निवासी भरत पांडेय भी बस की चपेट में आ गए जिससे तीनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

जहां डाक्टर ने राकेश को मृत घोषित कर दिया ।  बृजेश की गम्भीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बस छोड़कर चालक और परिचालक फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने बस को ईंट पत्थर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

सिंगरामऊ प्रतिनिधि के अनुसार सुल्तानपुर क्षेत्र के  कबेली गांव निवासी इन्द्रेश यादव (35) प्रतापगढ़ जिले के शिवहरिया गांव अपनी बहन के यहां से शुक्त्रस्वार को सायं चार बजे आरहे थे । नगर गांव की पुलिया के पास पहुंचे थे तभी सामने से आरही बाइक से टक्कर हो गई ।

इन्द्रेश गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक पर पीछे बैठे राम सहाय को हल्की चोट आई । डोभी प्रतिनिधि के अनुसार चंदवक थाना क्षेत्र के बंतरी गॉव के पास जीप की चपेट में आने से बाइक सवार  केराकत के अजोरपुर निवासी अच्छे लाल विश्वकर्मा (35) अपनी पत्नी चंद्र कला देवी (32) वह पुत्री मुस्कान (8) घायल हो गई।

स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीरीबारी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद अच्छेलाल को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जबकि मां और बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है।

शाहगंज प्रतिनिधि के अनुसार नई आबादी मोहल्ला निवासी बलराम अग्रहरि (42)  किसी काम से खुटहन गए थे। वह अपनी स्कूटी से घर लौट रहे थे। निजामपुर गांव के पास पहुंचे थे तभी किसी अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए। जिसमे बलराम गम्भीर रूप  से घायल हो गए। उन्हें राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 


 

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं में जोश, पहले ही दिन रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

यूपी पुलिस में 22 जनवरी से शुरू हुआ फॉर्म भरने का सिलसिला पहले दिन रिकॉर्ड नंबरों तक पहुंच गया।

23 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper