पता पूछने के बहाने रोका, ले उड़े जेवर व नकदी

अमर उजाला, फतेहपुर Updated Sun, 05 Mar 2017 12:33 AM IST
Ask to know shed stopped usurped jewelery and cash
पीड़ित महिला माया देवी - फोटो : amar ujala
सदर कोतवाली क्षेत्र के कृष्ण बिहारी नगर में शनिवार को राह चलती एक महिला को पता पूछने के बहाने रोका गया और उसे बेहोश कर बदमाश उसके जेवर व नकदी ले भागे। लोगों को पता तब चला जब वह होश में आई। पुलिस ने तहरीर लेकर छानबीन शुरू कर दी है।


माया देवी शहर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ीवा मोहल्ला निवासी स्वर्गीय दयाराम की पत्नी हैं। वह अपनी पौत्री का इलाज कराने क्लीनिक गई थीं। बताया कि घर लौटते वक्त गढ़ीवा मोड़ पर पौत्री ज्यादा आगे निकल गई। माया देवी धीरे-धीरे चल रही थीं। बकौल माया, उन्हें रास्ते में तीन युवक मिले।


उन लोगों ने पता पूछने के बहाने रोका और जब तक वह कुछ बता पातीं, एक ने चेहरे पर रुमाल से कुछ सुंघा दिया। इसके बाद उन्हें नहीं मालूम क्या हुआ। इलाकाई लोग महिला को बेहोश सड़क में पड़ा देखकर करीब पहुंचे। किसी तरह से उन्हें होश में लाए। होश में आने पर माया देवी ने बताया कि उनका मंगलसूत्र, पायल, डेढ़ हजार रुपये से भरा पर्स बदमाश ले गए। सूचना पर चौकी इंचार्ज मोहम्मद परवेज मौके पर पहुंचे। महिला से आरोपियों का हुलिया पूछने के बाद इलाके में छानबीन शुरू की है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

धोखे से अपने खाते में डलवाए 7710 डॉलर 

मनी ट्रांसफर का व्यवसाय करने वाले एक व्यक्ति को गुड़गांव के तीन युवकों ने अमेरिका से मंगाए 7710 डॉलर (करीब पांच लाख रुपये) अपने साथ लाए ग्राहक की बजाए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए।

21 जनवरी 2018

Related Videos

राजधानी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का कत्ल

यूपी में बदमाशों का कहर जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों को तो छोड़ ही दीजिए, राजधानी में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार दोपहर बदमाशों ने लखनऊ में हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुस कर हत्या कर दी।

21 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper