बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

वजीरगंज में रोड होल्डअप कर बारातियों से लूटपाट

अमर उजाला ब्यूरो/ वजीरगंज Updated Sat, 20 May 2017 11:49 PM IST
विज्ञापन
मौके पर एसएसपी।
मौके पर एसएसपी। - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बदमाशों ने हतरा के पास पेड़ डालकर रोड जाम किया      
विज्ञापन

महिलाओं के जेवर-नकदी समेत पांच लाख लूट ले गए      

असलहधारी बदमाशों ने शुक्रवार रात रोड होल्डअप कर दो वाहनों से जा रहे बारातियों से जमकर लूटपाट की। विरोध करने पर इन लोगों को पीटा भी। महिलाओं से नकदी और जेवर लूट लिए। बदमाश करीब आधा घंटा तक लूटपाट करते रहे। एक गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। आरोप है कि लूट के बाद एक गाड़ी का चालक सूचना देने थाने गया तो पुलिस ने उसकी नहीं सुनी, बल्कि उसे ही पीट दिया। सूचना मिलने पर शनिवार को एसएसपी चंद्र प्रकाश ने एसपी देहात संजय राय और सीओ बिसौली केके सरोज के साथ मौका मुआयना किया। एसएसपी ने लूट का खुलासा करने के लिए पुलिस को दो दिन का समय दिया है।      
वजीरगंज थाने के गांव हतरा निवासी बब्बू खां के भाई सोहेल की बारात शनिवार को दिन में इस्लामनगर थाने के गांव नसरौल गई थी। निकाह होने के बाद परिवार के लोग अलग-अलग गाड़ियों से वापस लौट रहे थे। सोहेल के बहनोई मुजरिया के गांव मुस्तफाबाद निवासी अथर खां की बोलेरो गाड़ी में परिवार की महिलाएं थीं। बोलेरो खुद अथर खां चला रहे थे। यह लोग मंगला माता कोल्ड स्टोर के पास से निकलने वाले रास्ते से हतरा की ओर चले तो रास्ते में रोड पर पेड़ गिरा पड़ा था। रोड जाम होने की वजह से अथर ने बोलेरो रोक ली। इसी दौरान चार-पांच बदमाशों ने इन लोगों पर हमला कर दिया। असलहों से लैस बदमाशों ने अथर से 10 हजार 750 रुपये, उसकी पत्नी फराना से दो सोने की अंगूठी, एक हार लूट लिया। असलम की पत्नी रूबीना से 20 हजार रुपये, सोने का एक हार, दो अंगूठी, बब्बू की पत्नी शबाना से चार हजार रुपये नकद, सोने की चार चूड़ियां, एक हार, एक चेन, तीन अंगूठी और झाले लूट लिए। विरोध करने पर मारपीट भी की।      

बदमाश लूटपाट करके फरार होने जा रहे थे। इसी दौरान बारात में गई एक दूसरी कार यहां पहुंची। बदमाशों ने इसे भी रोक लिया। कार चालक अशोक को मारपीट कर घायल कर दिया। इस कार में भी परिवार की महिलाएं और लड़कियां थीं। बदमाशों ने वसीम की पत्नी शब्बो से सोने के झाले, मंगलसूत्र, दो अंगूठी और आठ हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश यहां से फरार हो गए। रात में ही यह लोग वजीरगंज थाने पहुंचे। आरोप है कि यहां पुलिस ने कार चालक अशोक की पिटाई कर दी। सोहेल के भाई बब्बू खां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।       
-----
मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस टीमों के साथ लूट का खुलासा करने के लिए स्वाट और सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।
-चंद्र प्रकाश, एसएसपी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us