प्रभारी चिकित्साधिकारी का स्थानांतरण

Meerut Bureau Updated Thu, 07 Dec 2017 11:59 PM IST
नजीबाबाद । पीएचसी नजीबाबाद के हड़ताली स्वास्थ्य कर्मचारियों ने स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी के स्थानांतरण सूचना के बाद स्वास्थ्य सेवाएं बहाल कर दीं। हड़ताल से वापस आईं एएनएम ने स्वास्थ्य विभाग की इंद्रधनुष योजना की क्रियान्वयन योजना तैयार की।
सीएमओ डॉ. राकेश मित्तल ने पीएचसी के प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह को उप मुख्य चिकित्साधिकारी को चांदपुर पद पर तैनात किया। डॉ. संदीप कुमार को प्रभारी चिकित्साधिकारी नजीबाबाद और डॉ. शील कुमार गौतम को सीएचसी समीपुर के प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी। सीएमओ की ओर से पीएचसी प्रभारी को हटाए जाने का आदेश जारी होने के बाद नजीबाबाद के प्रभारी के स्थानांतरण की मांग कर रहे हैं। स्वास्थ्य कर्मचारियों ने पीएचसी की स्वास्थ्य सेवाएं बृहस्पतिवार को बहाल कर दीं। अध्यक्ष मणि पांडेय, मंत्री पूनम त्रिपाठी के नेतृत्व में हड़ताली कर्मचारियों ने आंदोलन समाप्त होने की घोषणा की। हड़ताल समाप्त होते ही एएनएम ने मीटिंग कर इंद्रधनुष स्वास्थ्य परियोजना सहित टीकाकरण आदि योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने की योजना पर चर्चा की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls