बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मां को पीटने के बाद खुद को आग लगाई, अस्पताल में दम तोड़ा

ब्यूरो/अमर उजाला, बांदा Updated Fri, 02 Jan 2015 11:44 PM IST
विज्ञापन
Set himself on fire after beating mother, died in hospital
ख़बर सुनें
शादी न होने से परेशान युवक ने मां की पिटाई की और अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया। सीएचसी से उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसकी मौत हो गई।
विज्ञापन


अतर्रा थाना क्षेत्र के बसरेही गांव निवासी राम प्रकाश उर्फ पप्पू (35) पुत्र राम शरण गौतम ने बृहस्पतिवार की रात घर में अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। पड़ोसियों की मदद से मां ने आग बुझाई और उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया।


मां शकुंतला ने बताया कि पप्पू की शादी को लेकर उसके और पप्पू के बीच कहासुनी हो गई। पप्पू ने उसकी पिटाई कर दी और खुद को आग लगा ली। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

उधर, एक अन्य घटना में ससुराल में आग से झुलसी युवती ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। खुरहंड (गिरवां) निवासी गोमती (22) पत्नी लवलेश बृहस्पतिवार को सुबह ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई थी। यहां जिला अस्पताल में देर रात उसकी मौत हो गई। पति का कहना था कि आग तापते समय कपड़ों में आग लगने से घटना हुई।

मृतका के पिता रामकेश जामू (कमासिन) ने बताया कि  बीते वर्ष बेटी की शादी की थी। सिर्फ एक बार ही मायके आई थी। घरेलू बातों को लेकर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। पिता ने आरोप लगाया कि गोमती को जलाकर मारा गया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X