दवा व्यवसायी को गोली से उड़ाया

Bahraich Updated Wed, 22 Jan 2014 05:46 AM IST
बहराइच। शहर के मोहल्ला फ्रीगंज निवासी दवा व्यवसायी को रंजिश के चलते मंगलवार देर रात गोली मार दी गई। व्यवसायी को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन लखनऊ रेफर करते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना से भड़के व्यवसायियों और समर्थकों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया। एसपी समेत जिले के आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास देर रात तक जारी रहा। भड़के लोगों ने मीडिया कर्मियों पर भी हमला किया।
शहर के दरगाह थाना अंतर्गत माल गोदाम रोड निवासी दवा व्यवसायी अजय गोयल (45) व्यवसाय के सिलसिले में मंगलवार रात 9:30 बजे के आसपास छावनी बाजार गए थे। लौटते समय पंजाब नेशनल बैंक के सामने पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर कट्टे से फायर कर दिया और भाग निकले। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। घायल को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर यहां से व्यवसायी को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर करने की लिखा पढ़ी हो ही रही थी कि उन्होंने दम तोड़ दिया।
पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता और सीओ सिटी अशोक सिंह भी मौके पर पहुंचे। परिवारीजनों से पूछताछ में पता चला कि अजय की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. माहेश्वरी पांडेय ने बताया कि दवा व्यवसायी के सीने में गोली लगी थी। व्यवसायी के मौत की खबर पाकर शहर के ड्रग एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य और अन्य व्यवसायी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। सभी पुलिस और प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित थे। समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया, जिसके चलते अस्पताल में अफरातफरी मची रही। एसपी ने आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन समाचार लिखे जाने तक हालात काबू में नहीं आ सके थे। गुस्साए लोगों ने मीडिया कर्मियों पर भी हमला कर कैमरा छीनने का भी प्रयास किया। मौके पर पीएसी बुलाई गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls