छात्रा को टेंपो में खींचकर गैंगरेप

अमर उजाला ब्यूरो, इलाहाबाद Updated Sun, 14 Aug 2016 02:24 AM IST
Tempo dragging student rape
महिला से गैंगरेप
उतरांव इलाके में 11 वीं की छात्रा को टेंपो में खींचकर चार युवकों ने गैंगरेप किया। छात्रा आरोपियों के चंगुल से भागकर फूलपुर में अपनी मौसी के घर पहुंच गई। परिजन पीड़िता को लेकर उतरांव थाने गए लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अफसरों से शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा लिखकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा का मंगलवार को मेडिकल कराया जाएगा।

उतरांव में एक किसान की सत्रह वर्षीय बेटी 11 वीं की छात्रा है। 8 अगस्त को दोपहर वह घर से बाहर हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। आरोप है कि तभी पड़ोस का अजय प्रताप पटेल आया और उसे दबोच लिया। छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर अचेत कर दिया। अजय ने तीन साथियों शशांक शेखर, विभूति शेखर और मनीष के साथ मिलकर उसे टेंपो में अगवा कर लिया। आरोप है कि चारों ने चलती टेंपो में उसके साथ गैंगरेप किया। सहसों में टेंपो के पास एक बोलेरो आकर रुकी।

चारों आरोपी टेंपो से उतरकर बोलेरो में बैठे युवकों के पास पहुंचे और उनसे रुपये लेने लगे। इसी बीच मौका पाकर छात्रा उतकर भाग निकली। वह अपनी मौसी के घर फूलपुर पहुंच गई। उधर छात्रा को खोजते हुए परिजन भी मौसी के घर पहुंचे। उसे लेकर उतरांव थाने गए। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब शिकायत पुलिस अफसरों से की गई। इसके बाद उतरांव पुलिस ने अजय, मनीष और दो सगे भाइयों शशांक शेखर, विभूति शेखर के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा लिखा। एक आरोपी अजय गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंस्पेक्टर उतरांव अभय श्रीवास्तव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में घटना संदिग्ध लग रही है। ऐसी जानकारी मिली है कि दोनों पक्षों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है। फिलहाल केस लिखकर एक आरोपी मुख्य आरोपी अजय प्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा का मंगलवार को मेडिकल कराया जाएगा। 

Spotlight

Most Read

Shimla

तेंदुए की खाल के साथ तीन गिरफ्तार , यहां होटल में चल रही थी डील

होटल में तेंदुए की खाल को बेचने की डील हो रही थी, तभी पुलिस और वन विभाग की टीम ने दबिश दी।

21 जनवरी 2018

Related Videos

राजधानी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का कत्ल

यूपी में बदमाशों का कहर जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों को तो छोड़ ही दीजिए, राजधानी में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार दोपहर बदमाशों ने लखनऊ में हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुस कर हत्या कर दी।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper