विज्ञापन
विज्ञापन

गला रेत कर हुई हत्या के बाद मकान मलिक ने बच्चों सहित मकान छोड़ा

Aligarh Bureauअलीगढ़ ब्यूरो Updated Sat, 18 May 2019 01:52 AM IST
ख़बर सुनें
क्राइम न्यूज, अमर उजाला, अलीगढ़।
विज्ञापन
विज्ञापन
ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भुजपुरा में किराए पर रहने वाली अनवरी की गला रेत कर हत्या के बाद उस मकान के मालिक का परिवार दहशत में मकान ही छोड़ कर चला गया है। मकान मालिक जमीर की पत्नी मीना, पति और अपने पांच बच्चों के साथ अपनी बहन के घर चली गई है। जिस कमरे में अनवरी किराए पर रहती थी उसे पुलिस ने सील कर दिया है।


भुजपुरा के कलवारी मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले अचार विक्रेता लाल मोहम्मद ने घरेलू विवाद में गुरुवार को पत्नी अनवरी (40) की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी। इस मकान का मालिक जमीर भी इसी मकान में रहता था। उसके भी पांच बच्चे हैं। वारदात के बाद जमीर की पत्नी मीना और उसके पांच बच्चे मौके पर कटे पड़े गले और फैले खून को देखकर बुरी तरह सहम गए। गुरुवार को पूरे दिन पुलिस का आना जाना और कमरे को सील करने की औपचारिकता का काम भी होता रहा।

अनवरी का शव भी वहीं पर सील किया गर्या। यह सब देखकर मीना और उसका परिवार बुरी तरह दहशत में आ गया। गुरुवार को दिन तो किसी तरह कट गया लेकिन शाम होते ही मीना को घटना के संबंध में अजीब तरह के ख्याल आने लगे। उसका वहां एक पल भी रुकना मुश्किल हो गया। इसके बाद मीना ने अपने पति जमीर और पांच बच्चों के साथ भुजपुरा में ही थोड़ी दूरी पर रह रही बहन के घर में शरण ली। शुक्रवार को भी मीना मकान पर नहीं आई, वहां पर ताला लगा हुआ है।

बेसहारा बच्चे अब दादी के सुपुर्द किए
भुजपुरा में मोहल्ला कलवारी में मामूली बात पर पत्नी की हत्या करने वाले अचार विक्रेता लाल मोहम्मद के पांच बच्चे बेसहारा हो गए थे। अब उन बच्चों को अब उसकी दादी सरवरी के सुपुर्द किया गया है। इससे पहले हत्या के आरोपी लाल मोहम्मद के सगे भाई जमील ने इन बच्चों को उनके पुश्तैनी मकान में शरण देने से इनकार कर दिया था। 19 साल पहले लाल मोहम्मद का निकाह अनवरी से हुआ था।

उसके पांच बच्चे मुमताज (17), सरताज (15), रेशमा (12), सारिक (9) और छह वर्षीय हुमा हैं। अनवरी की हत्या के बाद लाल मोहम्मद फरार हो गया। इससे बच्चे बेसहारा हो गए। गुरुवार को बच्चों के चाचा ने घर में रखने से इनकार कर दिया था। लेकिन शुक्रवार को पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जमील ने कहा कि उसे बच्चों को साथ रखने के लिए कभी भी इनकार नहीं किया। बच्चों को उनकी दादी सरवरी के सुपुर्द किया गया है। सरवरी ने बताया कि लाल मोहम्मद का बर्ताव शुरू से ही घर में बेहद खराब था। वह माता पिता के साथ भी मारपीट करता था। बच्चों को साथ रखने को लेकर कोई विवाद नहीं रहा। बच्चों ननिहाल में या दादी के साथ जहां भी इच्छा हो रह सकते हैं।


डरी सहमी सी हर बात, एक गली तीन वारदात
गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा में मोहल्ला कलावरी में एक गली में ही तीन वारदात हुईं। पति लाल मोहम्मद ने पत्नी अनवरी की गला रेतकर हत्या कर दी। घरेलू क्लेश में युवक बब्बू ने तेजाब पी लिया उसकी मौत हो गई और पोस्टमार्टम के बाद शव मोहल्ले में आया। जबकि मानसिक रूप से परेशान युवक शफी को खुद को आग लगा ली। वह 90 फीसदी जली अवस्था में मेडिकल कालेज में भर्ती है। यह तीनों मामले एक ही गली के हैं। इसके बाद गली में माहौल यह है कि लोग एक दूसरे जो बातें कर रहे हैं, उनमें घटनाओं का असर साफ देखा जा सकता है।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
ज्योतिष समाधान

शनि जयंती के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Aligarh

कुमार विश्वास ने राजा दुष्यंत का हवाला देकर केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

कवि कुमार विश्वास ने रविवार को यहां दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर तंज कसा।

20 मई 2019

विज्ञापन

देखिए कौन सी पार्टी पिछड़ रही 2019 लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में

2019 लोकसभा चुनाव का एग्जिट पोल पर अगर यकीन किया जाए तो 23 मई को बीजेपी अकेले दम पर सरकार बनाने की स्थिति में होगी।

20 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election