लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   ex army man firing

एटा में राइफल मैन ने मचाई दहशत, 23 घंटे के बाद पुलिस के काबू में आया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला एटा Updated Tue, 16 Jan 2018 07:18 PM IST
पुलिस की गिरफ्त में आया फायरिंग करने वाला पूर्व सैनिक
पुलिस की गिरफ्त में आया फायरिंग करने वाला पूर्व सैनिक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
यूपी के एटा जिले में फायरिंग करके दहशत मचाने वाले राइफल मैन पर पुलिस ने 23 घंटे के बाद काबू पा लिया। उसने खुद और अपने परिवार के लोगों को कैद करके रखा था। पुलिस ने छत की जाल काटकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 


सोमवार को पूर्व सैनिक ने फायरिंग की थी। परिवार के लोगों के मना करने पर उन्हें भी कैद कर लिया था। इससे आस-पास के लोगों की रात दशहत में कटी। उसने करी‌ब  सात से आठ राउंड फायरिंग की थी। 


मैनपुरी के गांव देवपुरा निवासी अवधेश सेना से सेवानिवृत्त है। वर्तमान में वह दिल्ली स्थित एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। सोमवार सुबह करीब छह बजे वह दिल्ली से घर लौटा था। 

घर वालों के साथ ऐसा किया

दोपहर को सोकर उठने के बाद रायफल हाथ में उठा ली। इसके बाद वह अचानक फायर करने लगा। जिसका घर के लोगों ने विरोध किया। इस पर उन लोगों पर भी रायफल तान दी। 

इसके बाद परिजन भागते हुए कमरों में बंद हो गए। पूर्व सैनिक ने एक दो तीन कहते हुए करीब आठ से दस राउंड फायरिंग की। इसे देख आस पास के लोगों में दहशत फैल गई और वे घरों में छुप कर बैठ गए। साथ ही घटना से पुलिस को अवगत कराया। 

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी सदर के साथ ही कोतवाली नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सोमवार को पूर्व सैनिक को पुलिस ने खूब समझने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी और गेट भी नहीं खोला इस तरह से देर शाम तक कोतवाली नगर पुलिस पूर्व सैनिक जिस घर में था वहां तैनात हो गई। 

​रातभर पुलिस डाले रही डेरा

रातभर पुलिस घर के बाहर डेरा डाले रही। जबकि आसपास के लोगों की रात दशहत के बीच कटी। हर कोई सहमा हुआ था। मंगलवार सुबह पुलिस ने उसे बाहर निकालने के लिए प्लानिंग की। 

पुलिसकर्मी उस घर की छत पर गए जहां पूर्व सैनिक ने खुद और घर वालों को कैद कर रखा था। काफी मशक्कत के बाद छत की जाल काटी गई और फिर उस पर पुलिस ने काबू पाया। 

लोगों ने बताया कि दिल्ली में नौकरी करते वक्त भी पूर्व सैनिक ने वहां भी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दहशत फैलाई थी। जानकारी मिलने पर परिवारीजन उसे बुलाने के लिए दिल्ली गए थे। 

कार में बैठाकर उसको घर के लोग लेकर आ रहे थे। रास्ते में उसने फिर फायरिंग की और कार छोड़कर भाग निकला इसके बाद वह अकेला वहां से बस में बैठकर सुबह घर लौटा था। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00