विज्ञापन

Coronavirus Lockdown: ऑनलाइन गेमिंग में हो रहा है 63GB तक डाटा का इस्तेमाल, कैसे होगा घर से काम

pradeep pandeyप्रदीप पाण्डेय Updated Thu, 26 Mar 2020 04:02 PM IST
विज्ञापन
online gaming is responsible for slow internet
online gaming is responsible for slow internet - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
कोरोना वायरस के कारण करीब 200 देशों के लोग अपने घरों में कैद हैं और हालात देखकर अंदाजा लगाना भी मुश्किल है कि कब तक कैद रहेंगे। कोरोना वायरस के कारण भारत में भी 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (एक तरह का कर्फ्यू) की घोषणा कर दी गई है जिसके बाद लोग अपने ही घरों में कैद हो गए हैं। घरों में होने कारण लोग खूब ऑनलाइन वीडियो देख रहे हैं और गेम खेल रहे हैं। वहीं सरकार ने निजी कंपनियों को भी अपने कर्मचारियों को सुरक्षा के मद्देनजर घर से काम करने की सुविधा देने को कहा है।
विज्ञापन
ये भी पढ़ेंः थर्मोमीटर गन चुटकियों में करता है कोरोना वायरस पीड़ितों की पहचान, ऐसे करता है काम

तमाम कंपनियों के हजारों कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं। घर से काम करने के लिए इंटरनेट सबसे जरूरी है, लेकिन लॉकडाउन की इस स्थिति में इंटरनेट ने भी धोखा दे दिया है। वर्क फ्रॉम होम कर रहे कई लोग स्लो इंटरनेट की समस्या से लगातार जूझ रहे हैं, लेकिन सवाल यह है कि आखिर इंटरनेट स्लो क्यों चल रहा है और ब्रॉडबैंड सेवा देने वाली कंपनियां कुछ क्यों नहीं कर पा रही हैं? आइए जानते हैं...
विज्ञापन
आगे पढ़ें

गेमर्स के कारण हो रही है समस्या?

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest mobile reviews apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us