कमरे में लगी आग से झुलसे मां-बेटा, महिला पीजीआई रेफर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नाहन (सिरमौर) Updated Sun, 25 Nov 2018 12:09 PM IST
विज्ञापन
Mother and son scorched with fire in the room at nahan sirmour

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
वाल्मीकि  मोहल्ले में शनिवार को मां और बेटा आग से बुरी तरह झुलस गए। डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है वहीं, बेटे की हालत स्थिर बताई जा रही है।
विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक शहर के वाल्मीकि मोहल्ला में रह रही एक महिला के कमरे में शनिवार को अचानक आग लग गई। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते कमरे के भीतर आग लग गई।
पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पता चल सकेगा कि कि आग कैसे लगी? इस घटना की असल वजह क्या रही और मां और बेटा किस तरह आग की चपेट में आ गए। शनिवार दोपहर गंभीर हालत में 36 साल की शिवानी और बेटे वासु को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया।
यहां से महिला को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहीं, बेटे की हालत कुछ हद तक ठीक बताई जा रही है। चिकित्सकों के अनुसार महिला का शरीर 70 फीसदी से अधिक झुलस गया है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us