विज्ञापन

पुलिस को गुमराह कर कांगड़ा से कुल्लू पहुंच गए चार युवक

अमर उजाला नेटवर्क, कुल्लू Updated Tue, 19 May 2020 10:20 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
पुलिस को गुमराह कर कुल्लू जिले में प्रवेश करने पर चार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  चारों कांगड़ा से मंडी जिले की कंढ़ी-कटौला सड़क होते हुए बजौरा पहुंचे थे। बजौरा में जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि पास में ही रहते हैं और खरीदारी के लिए आए हैं। जब छानबीन की तो पाया कि उन्होंने नाके पर पुलिस को गुमराह किया। मंडी में भी पुलिस को झूठी जानकारी दी।
विज्ञापन

पुलिस से नरेश कुमार पुत्र जौंधा राम निवासी गांव और डाकघर राख, कांगड़ा, विजय कुमार पुत्र झल्ली राम निवासी गांव तोतरानी, तहसील धर्मशाला, कांगड़ा, राजेंद्र कुमार पुत्र रेवत राम निवासी गांव खरकीबेहड़, डाकघर कटाराईं,  कुल्लू, जमीत सिंह पुत्र रतन चंद निवासी गांव और डाकघर राख पालमपुर, जिला कांगड़ा एक वाहन में कर्फ्यू में छूट के दौरान कटौला सड़क से बजौरा आए थे।
पुलिस टीम की ओर से पूछने पर उन्होंने बताया कि वे पास से ही बाजार में खरीदारी के लिए आए है। संदेह के आधार पर जब पुलिस ने इनके स्थान का सत्यापन किया तो सच्चाई का पता चला। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि चारों आरोपी पुलिस को गुमराह कर छिप कर कांगड़ा से कुल्लू आए। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

अधिक मजदूर बुलाने पर उद्योग के खिलाफ केस, 72 घंटे में बंद करने के आदेश

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us