लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

हत्या कर बोरे में भरकर फेंकी गई दो बालिकाओं की लाश, मुंह पर चिपका रखा था टेप

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Sun, 14 Jan 2018 08:32 PM IST
two teenaged girls murdered in sitapur.
1 of 4
विज्ञापन
सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र में शनिवार रात हत्यारों ने दो बालिकाओं को मौत के घाट उतार शवों को बोरे में बांधकर शारदा सहायक नहर में फेंक दिया। रविवार सुबह दोनों शव अलग-अलग स्थानों से बरामद हुए। बालिकाओं के मुंह में टेप चिपका हुआ था। अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हरगांव थाना क्षेत्र के कुछ ग्रामीण रविवार सुबह कहीं जा रहे थे।
two teenaged girls murdered in sitapur.
2 of 4
इसी बीच ओयल भदेवा मार्ग पर पड़ने वाले उमरिया पुल के नीचे देखा कि शारदा सहायक नहर में एक बोरे को कुत्ते नोच रहे हैं। ग्रामीणों ने लावारिस बोरे की सूचना अभी पुलिस को दी ही थी, तभी एक और बोरा कबीरपुर रिक्शा पुल के नीचे पड़ा देखा। पुलिस कर्मियों ने जब बोरों को खोला तो उनमें दो बालिकाओं के शव निकले। हत्यारों ने दोनों बालिकाओं के मुंह पर टेप चिपका रखा था।
विज्ञापन
two teenaged girls murdered in sitapur.
3 of 4
वहीं, गले पर कसाव के निशान पाए गए हैं। संदेह जताया जा रहा है कि हत्यारों ने बालिकाओं का अपहरण किया। इसके बाद दोनों की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव नहर में फेंक दिए।
two teenaged girls murdered in sitapur.
4 of 4
एसपी आनंद कुलकर्णी ने टीम के साथ ग्रामीणों से पूछताछ की। लेकिन कोई भी ग्रामीण यह नहीं बता पाया कि बालिकाएं कौन हैं और उनके शव नहर में कैसे पहुंचे। थानाध्यक्ष अश्वनी पांडेय ने बताया कि एक बालिका की उम्र करीब 12 वर्ष व दूसरी की उम्र लगभग 10 साल है। 12 वर्ष की बालिका ने काली जैकेट व लाल पैजामी पहन रखी थी। जबकि 10 वर्ष की बालिका ने लाल जैकेट व नीली काली रंग की जींस पहन रखी थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00