लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

रीना रॉय ही नहीं इन एक्ट्रेस पर आया था पाक क्रिकेटर्स का दिल, एक ने तो कहा था- 'शादी नहीं हुई तो...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Mon, 07 Jan 2019 07:47 AM IST
reena roy and mohsin khan
1 of 5
विज्ञापन
क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से गहरा नाता रहा है। ये रिश्ता कई बार सीमा पार भी चला गया है। बॉलीवुड की कई बालाओं का दिल सामा पार पाकिस्तानी क्रिकेटर्स पर आया। कुछ ऐसी प्रेम कहानियां शुरू हुई जो शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाई। आगे की स्लाइड में देखिए ऐसी ही कुछ लव स्टोरी के बारे में जिन्होंने बी टाउन के गलियों में खूब सुर्खियां बटोरी।
reena roy and mohsin khan
2 of 5
रीना रॉय और मोहसिन खान
अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय का जन्मदिन 7 जनवरी को है। उन्होंने अपना अच्छा खासा एक्टिंग करियर छोड़ पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली थी हालांकि रीना का ये रिश्ता ज्यादा दिनों चल नहीं पाया। बाद में दोनों का तलाक हो गया। रीना और मोहसिन से एक बेटी हुईं जिसका नाम सनम है। उन्होंने बेटी का नाम अपनी फिल्म सनम तेरी कसम के नाम पर रखा। बेटी की कस्टडी रीना के पास है।   
विज्ञापन
zeenat aman and imran khan
3 of 5
जीनत अमान और इमरान खान
जीनत अपने दौर की हॉट एक्ट्रेस थीं। उनके अफेयर के किस्से कई सेलिब्रिटीज के साथ रहे।जीनत अमान और इमरान खान के इश्क के चर्चे मीडिया और बॉलीवुड गलियारों में खूब छाए रहे। उस वक्त पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान भी हैंडसम और स्मार्ट हुआ करते थे। जीनत एक टूर के सिलसिले में पाकिस्तान गईं वहां उनकी मुलाकात इमरान से हुई थी हालांकि दोनों के बीच का ये सम्बन्ध ज्यादा दिन तक चला नहीं।
sonali bendre and shoaib akhtar
4 of 5
शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे 
पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शोएब अख्तर का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर आया था। शोएब अख्तर ने तो यहां तक कह दिया था कि सोनाली से अगर उनकी बात नहीं बनी तो वो उन्हें किडनैप कर लेंगे। हालांकि सोनाली बेंद्रे का इस पर कोई बयान नहीं आया। बाद में सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी कर ली।
विज्ञापन
विज्ञापन
sushmita sen and wasim akram
5 of 5
सुष्मिता सेन और वसीम अकरम 
ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जुड़ा था। दोनों की मुलाकात एक टीवी रियलिटी शो के दौरान हुई थी, शो में दोनों जज थे। शो के बाद भी पार्टियों और इवेंट में सुष्मिता और वसीम अकरम साथ में देखें जाते थे। दोनों का रिश्ता सिर्फ 6 महीने ही चल पाया था। बाद में दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00