लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अर्जुन रामपाल को अपनी नई फिल्म के लिए मिली हीरोइन, गोविंदा के साथ इन फिल्मों में आईं नजर

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Fri, 10 Jul 2020 08:47 PM IST
दिगंगना सूर्यवंशी, अर्जुन रामपाल
1 of 5
विज्ञापन
हिंदी सिनेमा के हैंडसम अभिनेता अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' भले ही लेखक और निर्देशक के आपसी झगड़े में फंसी हो लेकिन फिल्म पर काम तेजी से जारी है। खबर है इस फिल्म के निर्माताओं ने अर्जुन के लिए मुख्य महिला किरदार निभाने वाली अभिनेत्री की तलाश कर ली है। 
दिगंगना सूर्यवंशी
2 of 5
निर्माताओं ने इस किरदार के लिए टीवी और फिल्मों की खूबसूरत युवा अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी का चयन किया है। अर्जुन रामपाल की यह फिल्म तब विवादों में आ गई जब इस फिल्म के असली लेखक अरुण शिंदे ने आरोप लगाया कि इस फिल्म के निर्देशक आशु त्रिखा उन्हें रास्ते से हटा कर खुद इसके निर्देशक और लेखक बनना चाहते हैं। 
विज्ञापन
दिगंगना सूर्यवंशी
3 of 5
दरअसल, आशु त्रिखा के साथ अर्जुन रामपाल ने अपनी पहली फिल्म 'दीवानापन' की थी जिसके बाद से ही इन दोनों में गहरी मित्रता है। इस मित्रता के ही शिकार हुए हैं अरुण। खैर, यह विवाद तो अलग से चल ही रह है, इधर दिगंगना की फिल्म में एंट्री हो गई है। अर्जुन फिल्म में एक महार योद्धा का किरदार निभाने वाले हैं और दिगंगना उनकी हीरोइन होंगी। 
दिगंगना सूर्यवंशी
4 of 5
दिगंगना ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में ही की है। लेकिन उन्हें पहचान वर्ष 2013 में आए टीवी धारावाहिक 'एक वीर की अरदास... वीरा' से मिली। इसके बाद वह अभिनेता गोविंदा के साथ 'फ्राईडे' और 'रंगीला राजा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आईं। दिगंगना यहीं नहीं रुकीं। अब वह तेलुगू फिल्म 'सीटीमार' में गोपीचंद के साथ नजर आने वाली हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
दिगंगना सूर्यवंशी
5 of 5
बात करें अगर फिल्म की कहानी की तो भीमा कोरेगांव की लड़ाई 1 जनवरी 1818 को मराठा साम्राज्य के पेशवा बाजीराव द्वितीय ने ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी की एक टुकड़ी से लड़ी था। अंग्रेजों की तरफ से इस लड़ाई में अनुसूचित जाति के महार योद्धाओं ने हिस्सा लिया था। अंग्रेजों और महार योद्धाओं की 500 सैनिकों की टुकड़ी ने मराठा पेशवा बाजीराव द्वितीय के 28 हजार सैनिकों से 12 घंटे तक लोहा लिया था और अंत में जीत हासिल की थी। इस युद्ध में शहीद हुए बहादुर महार योद्धाओं की बरसी हर साल इसी तारीख को उसी जगह मनाई जाती है।

पढ़ें: अपने फार्म हाउस पर कुछ इस तरह समय बिता रहे हैं सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा ने साझा किया अपने मालिक का खास वीडियो
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00