लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके देखते रह गए सलमान और अक्षय, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 04 Oct 2018 11:17 AM IST
sapna choudhary
1 of 5
विज्ञापन
सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों फिल्मों और एल्बम में व्यस्त हैं। 'बिग बॉस 11' में जाने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। ऐसे में जब 'बिग बॉस 12' शुरू हो चुका है तो सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।
Sapna Choudhary
2 of 5
जी हां, 'बिग बॉस 11' का ऐसा ही एक पुराना वीडियो सामने आया है। जिसमें सपना अपने ठुमकों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। सपना चौधरी का साथ देने के लिए बिग बॉस के मंच पर सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों साथ में होते हैं। 
विज्ञापन
Sapna Choudhary
3 of 5
वीडियो में सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' का गाना 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी...' बजता है। तभी सपना चौधरी के साथ सलमान, अक्षय दोनों खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते और स्टेज पर खूब धमाल मचाते हैं। सपना चौधरी का ये वीडियो 'बिग बॉस 11' के फिनाले का है।
sapna choudhary
4 of 5
इससे पहले 25 सितंबर को सपना चौधरी ने अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनके परिवार के लोगों ने सपना चौधरी के लिए पार्टी रखी। जन्मदिन की पार्टी में सपना चौधरी ने खूब ठुमके लगाए थे। उनके फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सपना अपने भाई के साथ जबरदस्त डांस करते देखी जा सकती हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
sapna chaudhary
5 of 5
'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद सपना में जबरदस्त मेकओवर देखने को मिला। अक्सर सलवार-कुर्ते में नजर आने वालीं सपना अब वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई देती है। हाल ही में सपना कई बॉलीवुड फिल्मों में परफार्मेंस देती भी नजर आई हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00