विज्ञापन

ग्वालियर

विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

आगरा कैंट स्टेशन पर फिर पकड़ा गांजा तस्कर, साढ़े 25 किलो गांजा बरामद

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार से गुरुवार को जीआरपी की स्पेशल टीम ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार करके साढ़े 25 किलो गांजा बरामद किया है। इसकी कीमत ढाई लाख रुपये बताई गई है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी जीआरपी हरीश चंद्र ने बताया कि दक्षिण की ओर से आने वाली स्पेशल ट्रेनों के समय स्टेशन के हर प्लेटफार्म पर जीआरपी के जवान तैनात किए जाते हैं। सुबह जीआरपी की टीम के सदस्य प्लेटफार्म नंबर चार पर गश्त कर रहे थे। तभी एक यात्री भारी बैग लेकर सीढ़ियों पर जाता नजर आया। उन्होंने उसे रोका। 


पूछताछ में उसने अपना नाम सिद्धार्थ नगर निवासी कमरे आलम खान बताया। उसके बैग की तलाशी में गांजा बरामद किया गया। इसके बाद आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की गई। वह तेलंगाना स्पेशल ट्रेन से विशाखापत्तनम से आगरा कैंट आया था। उसे ग्वालियर में गांजा की सप्लाई देनी थी। 

सीओ ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के आधार पर गिरोह तक पहुंचने के प्रयास किए जाएंगे। कमरे आलम ने बताया कि वह पहली बार गांजा लेकर आया था। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जाएगा। 
... और पढ़ें
गांजा लेकर आया तस्कर जीआरपी ने पकड़ा गांजा लेकर आया तस्कर जीआरपी ने पकड़ा

कभी देखी ऐसी जासूसी? पत्नी ने थानेदार को प्रेमिका के संग रंगे-हाथों पकड़ा, जानें पूरा मामला

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक थानेदार को उसकी पत्नी ने फ्लैट में प्रेमिका के साथ रंगे-हाथों पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति की दो महीने से जासूसी कर रही थी। उसे सूचना मिली कि उसका पति ग्वालियर के मुरार स्थित एक फ्लैट में अपनी प्रेमिका के साथ है। इसके बाद पत्नी ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर पुलिसिया स्टाइल में थानेदार की घेराबंदी की और अचानक दबिश दे दी। थानेदार उसी तरह पकड़ा गया, जैसे वह किसी अपराधी को पकड़ते हैं। पति को पकड़ने के बाद महिला ने कहा कि पुलिस वाले की पत्नी होने के नाते उन्हें यह तरीका तो आता ही है।

मीटिंग की बात कह गया था पति

जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर सुनील की पत्नी कंचन बानोरिया ने कहा कि उनके पति का किसी महिला के साथ अफेयर चल रहा था। इसके बारे में उन्हें दो महीने पहले पता चला। तभी से वह अपने भाई और रिश्तेदारों की मदद से नजर रख रही थीं। गुरुवार को सुनील मीटिंग में जाने की बात कहकर घर से निकला था।

पत्नी ने ऐसे धर दबोचा

इसके बाद थानेदार की पत्नी कंचन ने उसके पीछे किसी को लगाया। पुलिस लाइन से उसने एक लड़की को साथ में लिया। उसके बाद वह अपने दोस्तों से मिलने चला गया। रात को वह युवती को लेकर फ्लैट पर पहुंचा। पत्नी ने बताया कि उसे इस बात की सूचना मिल चुकी थी। वह लोकेशन पर पहुंच गई। इसके बाद अपने भाई, पिता व रिश्तेदारों को एकजुट कर उसने थानेदार को उस लड़की के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया।

पति-पत्नी में हुआ समझौता

इस मामले में कंचन का कहना है कि अभी परिवार की सहमति से यह मामला शांत हो गया है। सुनील ने वादा किया है कि वह ऐसा नहीं करेंगे, इसलिए उनको माफ कर दिया है। अगर उसने फिर से ऐसा किया तो मैं जरा भी शांत नहीं रहूंगी। बता दें कि मुरैना के सबलगढ़ स्थित रामपुरा थाने के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर सुनील बानोरिया गुरुवार को पुलिस लाइन के पास महिला आरक्षक को लेकर ग्वालियर के मुरार थाना के पास महालक्ष्मी फ्लैट में ठहरे थे। पत्नी ने शुक्रवार सुबह अपने रिश्तेदारों के साथ दबिश दी। पति कमरे में और महिला आरक्षक बाथरूम में छिपे मिले। इसके बाद थानेदार की पत्नी ने पुलिस को कॉल करके बुलाया। इसको लेकर काफी देर तक हंगामा हुआ।
... और पढ़ें
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00