लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Damoh Crime: Firing on a young man going home after being discharged from the hospital, also threw a bomb

Damoh Crime: अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जा रहे युवक पर फायरिंग, बम भी फेंका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, दमोह Published by: दिनेश शर्मा Updated Fri, 11 Nov 2022 10:32 PM IST
सार

दमोह में दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। बीच-बचाव के लिए पहुंची महिलाओं पर हमला किया गया। दो दिन पहले भी युवक पर चाकू से हमला किया गया था।

हमले के बाद गोली के खोल पड़े मिले।
हमले के बाद गोली के खोल पड़े मिले। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाश खुलेआम चाकू और गोलियां चला रहे हैं। शुक्रवार को दमोह में भी दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। बीच-बचाव के लिए पहुंची महिलाओं पर हमला किया गया। दो दिन पहले भी युवक पर चाकू से हमला किया गया था। पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


जानकारी के अनुसार मामला दमोह शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि मुर्शिद बाबा मैदान क्षेत्र में समीर खान नामक युवक पर हमला किया गया है। उसकी पुरानी रंजिश चल रही है। समीर शुक्रवार दोपहर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जा रहा था, तभी उस पर गोलियां चला दी गईं। परिजनों ने बताया कि जब समीर पर हमला होने की बात पता चली तो हम बचाने पहुंचे तो महिलाओं पर भी हमला किया गया। एक महिला के सिर पर गंभीर चोट पहुंची है। 


परिजनों का कहना है कि समीर को दो दिन पहले भी आधा दर्जन आरोपियों ने चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसी के बाद वह अस्पताल में भर्ती था। शुक्रवार को फिर हमला किया गया। परिजनों ने बताया कि एक माह पहले भी इन्हीं आरोपियों ने घायल समीर के छोटे भाई फहीम को चाकू मारकर घायल किया था और शुक्रवार दोपहर फिर उन्हीं आरोपियों ने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जा रहे समीर खान और फहीम खान के ऊपर हमला कर दिया और गोलियां भी चलाईं जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।  

महिला गुलब्जा ने आरोप लगाया कि कई बार उनके ऊपर आरोपियों ने बेखौफ होकर हमला किया है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। गुरुवार रात भी उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी कि उनके घरों पर आरोपियों के द्वारा पथराव किया जा रहा है, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। 

एएसआई अलजार सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने क्षेत्र में जाकर भी खोजबीन की है। कार्रवाई की जा रही है। उधर परिजनों ने पुलिस पर सही कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। गुलब्जा ने बताया कि आज दोपहर आरोपी मुब्बू, बारिस, दानिश, पप्पू थूका ने उन पर हमला किया तो पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों द्वारा जिस कट्टे से फायर किया पुलिस ने उसे जब्त किया है। जिसका वीडियो उसने मोबाइल से बनाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी कसाई मंडी की ओर भागे हैं लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए नहीं गई। महिला का यह भी कहना है आरोपियों के खिलाफ इस घटना का मामला अभी तक दर्ज नहीं किया गया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00