फेसबुक पर सोनू निगम को समर्थन देने वाले को चाकू से गोदा

amarujala.com, Presented By : मोहित Updated Sat, 22 Apr 2017 04:58 PM IST
Man stabbed in MP Ujjain for writing FB post in support of Sonu Nigam's azaan tweet
सोनू निगम (फाइल फोटो)
मशहूर सिंगर सोनू निगम के अजान को लेकर किए गए विवादित ट्वीट को समर्थन देना मध्य प्रदेश के एक युवक को भारी पड़ गया। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है जहां दो गुटों के बीच सोनू निगम के ट्वीट को फेसबुक पर समर्थन देने को लेकर आपस में बयानबाजी हुई और वह खूनी संघर्ष में बदल गई।

खबर के मुताबिक, फैजान खान ने शिवम नाम के शख्स को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। शिवम ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि 'अब से वह सिर्फ सोनू निगम के ही गाने सुनेगा।' 

फेसबुक कमेंट पर विवाद के बाद शिवम अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न मना रहे थे तभी दूसरे गुट के लोग भी वहां पहुंच गए और उन पर चाकुओं से हमला बोल दिया। घटना के बाद पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने हाल ही में मस्जिद में होने वाली अजान को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब बुरा-भला कहा और ट्रोल किया गया। विवाद तब और गहरा हो गया जब मौलाना कादरी ने फतवा जारी करते हुए कहा जो भी सोनू निगम का मुंडन कर और जूतों की माला पहनाकर देशभर में घुमाएगा, उसे 10 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा।

हालांकि इसके बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया और कहा कि उनकी बात का बतंगड़ बनाया गया। इसके बाद मौलवी ने कहा कि अभी मेरी एक शर्त पूरी हुई है, 10 लाख रुपए तैयार हैं। लेकिन फटे जूतों की माला पहनकर पूरे देश में घूमना होगा। वहीं सोनू निगम के खिलाफ औरंगाबाद के बाद पानीपत में भी इस विवाद पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

Spotlight

Most Read

Amritsar

नाबालिग लड़की से युवकों ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

नाबालिग लड़की से युवकों ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

23 जनवरी 2018

Related Videos

ये है भारत के 'ओसामा बिन लादेन' की पूरी जन्म कुंडली

आतंक की दुनिया में भारत के ओसामा बिन लादेन कहे जाने वाले मोस्ट वॉन्टेड आतंकी अब्दुल सुभान कुरैशी को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। जो अपने आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन को फिर से जिंदा करने की साजिश रच रहा था।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper